Breaking News

अपने नापाक मंसूबों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, भारत भेज रहा था ये, नौसेना ने धर धबोचा

पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों से बाज नहीं आता है। भारत को अस्थिर करने की हर कोशिश करता रहता है। सीधी लड़ाई में पस्त होने के बाद वह घुसपैठ और तस्करी का रास्ता अपनाता है। हालांकि, भारत की चुस्त सेना उसके मंसूबों पर पानी फेर देती है।

👉कर्नाटक चुनाव के नतीजों पर बोलीं ममता बनर्जी, कहा बीजेपी के अंत की शुरुआत…

पाकिस्तान pakistan

एनसीबी ने जानकारी दी कि इस मामले में एक पाकिस्तानी नागरिक को भी गिरफ्तार किया गया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनसीबी अधिकारियों ने बताया कि ऑपरेशन समुद्रगुप्त के तहत यह कार्रवाई की गई, जिसका लक्ष्य अफगानिस्तान से तस्करी द्वारा लाए जा रहे मादक पदार्थों को जब्त करना था। एजेंसी ने कहा कि पिछले डेढ वर्षों में समुद्र की एनसीबी द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ तीसरा बड़ा अभियान है।

एजेंसी ने दावा किया कि मादक पदार्थों की ताजा खेप अफगानिस्तान से भारत, श्रीलंका और मालदीव के लिए भेजी जानी थी। एजेंसी ने जानकारी दी कि मादक पदार्थों की खेप मदर शिप से पकड़ी गई, जिसे मकरान तट से पाकिस्तान और ईरान होते हुए कई नावों में मादक पदार्थों को बांटना था।

👉महाराष्ट्र के अकोला में दो गुटों में हिंसक भिड़ंत, गाड़ियों में लगाई आग

जी हां, केरल के तट पर नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) और नौसेना ने एक संयुक्त अभियान चलाकर 12000 करोड़ रुपये कीमत की 2500 किलोग्राम मेथामफेटामाइन जब्त करने में सफलता हासिल की है। इस मामले में एक पाकिस्तानी नागरिक को भी गिरफ्तार किया गया है। मादक पदार्थ निरोधक एजेंसी की ओर से शनिवार को यह कहा गया। एनसीबी ने कहा कि देश में मेथामफेटामाइन जब्त करने की यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है।

About News Room lko

Check Also

महाराणा प्रताप जयंती कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने क्षत्रिय समाज के नेता को कोतवाली में बैठाया, कार्यक्रम हेतु प्रशासन ने नही दी अनुमति

बिधूना/औरैया। महाराणा प्रताप जयंती पर कार्यक्रम हेतु अनुमति न मिलने पर क्षत्रिय समाज द्वारा जयंती ...