Breaking News

परिणीति और राघव की सगाई का वीडियो वायरल , देख उड़े फैस के होश

रिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 13 मई को नए रिश्ते में बंध गए। दिल्ली के कपूरथला हाउस में उनकी सगाई की रस्में निभाई गईं। सेरेमनी में बॉलीवुड और राजनीति से जुड़ी तमाम बड़ी हस्तियां पहुंचीं।

वेन्यू को व्हाइट थीम के साथ सजाया गया है। सजावट के लिए सफेद रंग के फूलों का इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में मल्टीलेयर केक नजर आ रहा है जिसे परिणीति और राघव काटते हैं। परिणीति गाते हुए थिरकती हैं।

राघव उनके गाल पर किस करते हैं। फिर दोनों एक दूसरे को केक खिलाते हैं। वीडियो में आगे परिणीति और राघव साथ में डांस करते हैं। दोनों के पीछे परिवार के लोग और रिश्तेदार खड़े होते हैं। परिणीति के पिता पवन चोपड़ा भी पीछे खड़े हैं। परिणीति डांस करती हैं फिर वो एक दूसरे को किस करते हैं।

सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए। परिणीति और राघव ने सगाई की आधिकारिक तस्वीरें पोस्ट कीं जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज दिया। वो एक दूसरे में खोए हुए दिखे। अब कपल का एक अन्य वीडियो आया है। इंगेजमेंट नाइट को परिणीति और राघव एंजॉय करते हुए देखे जा सकते हैं। दोनों साथ में गाने पर डांस कर रहे हैं। सगाई के बाद वो केक काटते हैं और फिर वो किस करते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...