Breaking News

बाबा बागेश्वर दरबार में लालू की बेटी ने लगाई ये गुहार, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना में हनुमंत कथा कह रहे हैं। कथा के दूसरे दिन बागेश्वर बाबा नौबतपुर के तरेत पाली मठ प्रांगण में सुंदरकांड की कथा कह रहे हैं। कल बागेश्वर बाबा का देव दरबार सजने वाला है।

👉पहल : बच्चों व किशोर-किशोरियों के सर्वांगीर्ण विकास के लिए चलेगा आयुष्मान भारत स्कूल हेल्थ एंड वेलनेस कार्यक्रम

बागेश्वर धाम

इससे पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर से बागेश्वर दरबार में ओपन पर्ची लगाई है। लालू-राबड़ी की बेटी ने बागेश्वर सरकार से महत्वपूर्ण मांग की है।

👉आंबेडकर ने क्यों कहा था “आरक्षण बैसाखी नहीं सहारा है”

बड़ी बात यह है कि पर्ची में रोहिणी ने अपने लिए या लालू परिवार के लिए कुछ नहीं मांगा है। रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार के लिए बाबा से कुछ मांगा है। पूरे बिहार के लिए बाबा के सामने झोली फैलाई है। बिहार की भलाई के लिए बाबा से गुहार लगाई है।

बिहार के पटना में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के धार्मिक प्रवचन कार्यक्रम का आरजेडी खेमे ने खुलकर विरोध किया। बागेश्वर बाबा को लेकर नेताओं ने कई तरह की बातें कहीं। लालू यादव के बड़े लाल और बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने उन्हें एयरपोर्ट पर घेर लेने की धमकी दी तो प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उन्हें जेल भेज देने की मांग कर डाली। अन्य नेताओं ने भी बाबा पर अपमानजनक टीका टिप्पणी की। इस बीच लालू यादव की सिंगापुर में रहने वाली बेटी रोहिणी आचार्य ने बागेश्वर दरबार में अपनी खुली पर्ची दाखिल कर दी है।

About News Room lko

Check Also

गोदरेज एप्लायंसेज ने प्रकृति से प्रेरित एसी और रेफ्रिजरेटर लॉन्च किए

मुंबई (अनिल बेदाग)। गोदरेज ग्रुप (Godrej Group) की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस के एक ...