Breaking News

बिधूना : पंजाब नेशनल बैंक में दिखा सोशल डिस्टेंसिंग का माहौल, बैंकों में हुआ सेनेटाइजेशन

बिधूना/यूपी। जनपद के पंजाब नेशनल बैंक में कोरोना जैसी संक्रिमत बीमारी के बचाव के साथ लोगो से मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा रहा है।

उपप्रबंधक अंकित के निर्देश पर बैंक में रुपया निकालने और जमा कराने वाले लोगों से बैंक में सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। वहीं लोगो से अपील की जा रही है कि बिना मास्क लागये बैंकों में ना जाये, क्योंकि मास्क लगाने से आपकी ही सुरक्षा है।

उप प्रबंधके ने बैंक कर्मियों को निर्देशित किया है कि बिना मास्क के जो भी लोग रुपया निकालने आयेगा उस व्यक्ति से कोई लेनेदेन न किया जाए। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से बचाव ही असली सुरक्षा भी इसलिए बिना लापरवाही के सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए सभी अपने कार्य करें।

इस बीच नगर पंचायत अध्यक्ष अमित कुमार व इओ निशान्त मधुरम्य के निर्देश पर सभी बैंकों को सेन्टाईज किया गया। इओ निशान्त मधुरम्य का कहना है कि हमारी प्रथमिकता है कि बिधूना नगर में किसी भी प्रकार से कोई भी दिक्कत नही होने पाए। इसलिए साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

कोरोना जैसी संक्रिमत बीमारी से हर संभव बचाव जरूर कर लेंगे, लेकिन हम किसी भी हालत में अपने बिधूना नगर में कोरोना को नही फैलने देंगे। रात दिन बिधूना के हर क्षेत्रों में गलियों, सड़कों, चौराहों औऱ सरकारी भवनों पर हर जगह सेन्टाईजर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे के सहयोग से इस कोरोना की जंग से जीत जायेंगे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

डाॅ अम्बेडकर सामाजिक समानता व मानवता की प्रतिमूर्तिः प्रो आशुतोष सिन्हा

• अवध विवि में डाॅ भीमराव अम्बेडकर की जयंती मनाई गई अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया ...