Breaking News

मायावती ने कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर कहा-‘हुकमरान समाज’ बनने…

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बहुजन नेता कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस के मौके पर उन्हें याद किया और लखनऊ में पार्टी कार्यालय स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।इस दौरान उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं और बहुजन समाज को संदेश दिया।

मायावती ने कहा कि बीते 75 वर्षों में अपना संवैधानिक व कानूनी हक मांगते हुए थक गया है। अब उन्हें पूरी ताकत के साथ हुकमरान समाज बनने के लिए एकजुट होना होगा।मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि बहुजन समाज को राजनीतिक शक्ति में उत्थान कर उन्हें यहाँ हुकमरान समाज बनाने के लिए बामसेफ, डीएस4 एवं बहुजन समाज पार्टी के जन्मदाता व संस्थापक मान्यवर श्री कांशीराम जी को आज उनकी पुण्यतिथि पर नमन् व अपार श्रद्धा-सुमन अर्पित।

उन्होंने कहा कि देश में खासकर यूपी के लोगों ने यहां चार बार अपनी पार्टी की सत्ता प्राप्त करके यह देख लिया है कि सत्ता वह मास्टर चाबी है जिससे तरक्की के बंद दरवाजे खुल सकते हैं, इसीलिए यह अभियान हर कीमत पर जारी रहना चाहिए।

बहुजन समाज आजादी के बाद 75 वर्षों में अपना संवैधानिक व कानूनी हक मांगते हुए थक गया है। अब उन्हें पूरी ताकत के साथ ‘हुकमरान समाज’ बनने के अभियान में जुट जाना होगा। मायावती ने कहा कि देश में खासकर यूपी के लोगों ने यहाँ चार बार अपनी पार्टी की सत्ता प्राप्त करके यह देख लिया है कि सत्ता वह मास्टर चाबी है जिससे तरक्की के बंद दरवाजे खुल सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...