Breaking News

ड्यूटी से गायब रहने वाले संविदा चालक और परिचालकों की सेवा समाप्त, भेजा ये नोटिस

रिवहन निगम में लंबे समय से बिना किसी सूचना के ड्यूटी से गायब रहने वाले संविदा चालक और परिचालकों के खिलाफ सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक की कार्रवाई की डंडा चल गया। विभाग की ओर से भेजे नोटिस का कोई जवाब न मिलने पर अधिकारियों ने लापरवाह चालक और परिचालकों की विभाग से संविदा समाप्त करते हुए उन्हें नोटिस भेज दी है।

इसमें संविदा चालक रामनीरज, देवी बक्श और अरविंद के साथ परिचालक अमित सिंह, अजय सिंह, ऋषभ चतुर्वेदी, अंकित त्रिपाठी, अंकित श्रीवास्तव और संजय श्रीवास्तव के साथ धीरेन्द्र द्विवेदी की विभाग से सेवा समाप्त कर दी गई है। गैर हाजिर चल रहे अन्य संविदा कर्मियों की सूची तैयार की जा रही है। उन्हें नोटिस भेजकर उनके खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई की तैयारी है।

स्थानीय बस स्टेशन पर तैनात संविदा चालक और परिचालक बिना सूचना दिए अपनी ड्यूटी से गायब हो जाते है। इससे परिवहन निगम की बसें बिना कर्मचारियों के परिसर में ही खड़ी रह जाती है। विभाग को लाखों रुपए के राजस्व का नुकसान उठाना पड़ता है।

बिना सूचना ड्यूटी से गायब रहने वाले संविदा कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए परिवहन निगम की ओर से नोटिस भेजकर ड्यूटी से गैरहाजिर चालक और परिचालकों से कारण पूछा गया तो उसका जवाब भी नहीं दिया। संविदा चालक और परिचालकों की इस मनमानी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए निगम की ओर से सेवा समाप्त कर दी गई है।

 

About News Room lko

Check Also

देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- योगी

• मुख्यमंत्री योगी ने लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को ...