Breaking News

नरेंद्र मोदी हैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नेता : धर्मपाल सिंह

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में शतप्रतिशत विजय का लक्ष्य लेकर कार्य करना है। हमें हर कार्यक्रम की सफलता के साथ हर मतदाता से संपर्क करना है। उन्होंने कहा कि परिश्रम करते हुए, पसीना बहाकर फिर एक बार कमल खिलाना है।

👉राज ठाकरे ने अनोखे अंदाज में मनाया अपना 55वां जन्मदिन, काटा औरंगजेब की तस्वीर वाला केक, वायरल हुई तस्वीरे

प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने प्रयागराज सिविल लाइन भाजपा कार्यालय में सोनभद्र, मीरजापुर, प्रयागराज, फूलपुर कौशांबी, प्रतापगढ़ एवं रॉबर्ट्सगंज लोकसभा की लोकसभा क्लस्टर बैठक तथा सुल्तानपुर में अमेठी, सुल्तानपुर, जौनपुर व गाजीपुर लोकसभा क्षेत्रों की बैठक में विगत कार्यक्रमों एवं अभियानों की समीक्षा करते हुए आगामी कार्ययोजना के क्रियान्वन के लिए निर्देशित किया।

नरेंद्र मोदी हैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नेता : धर्मपाल सिंह

भाजपा प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नौ वर्षों की केंद्र सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओ को जनसंपर्क से जनसमर्थन तथा घर-घर संपर्क अभियान के द्वारा जनता के बीच में हमें ले जाना है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। हर एक भारतवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की आर्थिक व सामरिक संपन्नता तथा देश के बढ़ते सम्मान से गौरवान्वित है। देश की जनता फिर एक बार देश की बागडोर उनको सौंपना चाहती है।

👉सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा नकल माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे प्रशासन

धर्मपाल सिंह ने 20 जून से 30 जून तक चलने वाले घर घर सम्पर्क, 21 जून को योग दिवस, 23 जून को डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस एवं 25 जून को मन की बात कार्यक्रम को लेकर बैठक में चर्चा की व कार्यक्रमों की सफलता के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता, पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता सहित पार्टी के समर्थकों की सहभागिता पर चर्चा की।

About Samar Saleel

Check Also

बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने अपनाया कड़ा रूख, बोले- स्कूल से 100 मीटर तक न दिखे तंबाकू

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश राज्य बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने सर्किट हाउस ...