Breaking News

शिल्पा शेट्टी के घर हुई चोरी, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के मुंबई स्थित जुहू वाले घर में चोरी होने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने जांच के बाद दो लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस अभी दोनों कथित आरोपियों से सवाल-जवाब कर रही है। मामले से जुड़े एक अधिकारी को इस बात की जानकारी दी है कि यह घटना एक हफ्ते पहले हुई थी।

हाउसकीपिंग मैनेजर ने अपनी शिकायत में बताया, “मई के अंत में बंगले में कुछ मरम्मत का काम चालू हुआ। अभिनेत्री भी उसी समय अपने परिवार के सदस्यों के साथ छुट्टियां मनाने विदेश चली गईं। 6 जून को जब हम अभिनेत्री के बंगले का दौरा करने गए तो हमने देखा कि हॉल, डाइनिंग रूम और मास्टर बेडरूम के सामान अस्त-व्यस्त पड़े थे।

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की बेटी के बेडरूम की अलमारी भी खुली थी। इसके बाद हम परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने गए। हमने वीडियो में मास्क पहने एक अज्ञात व्यक्ति को स्लाइडिंग विंडो खोलकर बेडरूम में घुसते और सामान चुराते देखा।”

अधिकारी ने बताया कि जुहू पुलिस थाने को एक शिकायत मिली थी, जिसमें यह कहा गया था कि एक्ट्रेस के घर में चोरी हुई है और कुछ कीमती सामान गायब हुए हैं। शिकायत मिलने के तुरंत बाद मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई। जांच टीम ने इस सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। बता दें, पुलिस को चोरी कि जानकारी एक्ट्रेस के हाउसकीपिंग मैनेजर ने दी थी।

About News Room lko

Check Also

‘सोढ़ी’ के पिता को सता रही बेटे की याद, बोले- आर्थिक स्थिति के बारे में नहीं थी कोई जानकारी

कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम गुरुचरण सिंह कथित तौर पर लंबे ...