Breaking News

इस दिन ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे फहद फासिल, मेकर्स को दी लगातार दो सप्ताह की तारीख

अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा: द रुल’ का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज की तारीख पास आती जा रही है। इसके बावजूद शूटिंग का एक हिस्सा अभी भी पूरा नहीं हुआ है। मेकर्स जल्द ही इस हिस्से को खत्म करके पोस्ट प्रोडक्शन की तरफ बढ़ेंगे। फिल्म में अल्लू अर्जुन ने घातक पुष्प राज का किरदार निभाया है। वहीं, फहद फासिल इसमें खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।

‘पुष्पा: द रुल’ में फहद फासिल के हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है। इसके लिए अभिनेता ने मेकर्स को एक साथ कई तारीखें दी हैं। बताया जा रहा है कि फहद लगातार दो सप्ताह तक फिल्म की शूटिंग करेंगे और अपना हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगे। फहद फासिल 1 जून से ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में वह खलनायक की भूमिका में हैं। ‘पुष्पा’ फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग में उनकी भूमिका काफी महत्वपूर्ण है।

‘पुष्पा 2: द रूल’ में जोरदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ फहाद फाजिल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फहाद के फैंस उन्हें शेखावत के किरदार में देखने के लिए बेगद उतावले दिख रहे हैं। एक डरावने खलनायक एसपी भंवर सिंह शेकावत के रूप में उन्होंने काफी चर्चा पैदा की हुई है। इन तीनों के अलावा फिल्म में सुनील, अनसूया भारद्वाज, जगदीश और राव रमेश भी फिल्म में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।

सुकुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पुष्पा: द रुल’ इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अल्लू अर्जुन जबर्दस्त किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के टीजर ने सभी को चौंका दिया। टीजर देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह और बढ़ गया है।

फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है। सबसे दिलचस्प चर्चा यह है कि ‘पुष्पा 2: द रूल’ में अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु कैमियो करती नजर आ सकती हैं। फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है।

About News Desk (P)

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने ...