Breaking News

इस नए लुक में नजर आई दिशा पटानी , देख पागल हुए लोग

अक्सर अपने हॉट और खूबसूरत लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी ट्रेडिशनल लुक से फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आईं.हाल ही में दिशा पटानी ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन पर फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दिशा पटानी अपनी पतली कमर को जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।दिशा पटानी की गिनती बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में होती है और वह बेहद फिट और स्टाइलिश हैं. दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती नजर आती हैं।

एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सिल्वर कलर की साड़ी के साथ न्यूड मेकअप किया है, साथ ही डीप नेक ब्लाउज उनके लुक को सिजलिंग टच दे रहा है. दिशा की फिश-कट स्टाइल साड़ी के साथ स्लॉपी लुक और खुले बाल दिशा की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में दिशा पटानी सिल्वर कलर की साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

About News Room lko

Check Also

पद्मश्री आनंद कुमार द्वारा निर्देशक प्रदीप खेरवार, कशिका कपूर, अनुज सैनी अभिनीत फ़िल्म “आयुष्मति गीता मैट्रिक पास” का पोस्टर रिलीज

मुम्बई। सुपर 30 के फाउंडर पद्मश्री आनंद कुमार ने प्रदीप खेरवार द्वारा निर्देशित कशिका कपूर ...