Breaking News

शाहरुख को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर ने किया ऐसा कमेंट, कहा ना एक्टिंग आती, ना वह हैंडसम

शाहरुख खान जिनकी ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ना सिर्फ बतौर एक्टर बल्कि बतौर इंसान भी फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शाहरुख को लेकर ऐसा कमेंट किया है जिसे सुनकर एक्टर के फैंस जरूर गुस्सा हो जाएंगे।

उन्होंने ना सिर्फ शाहरुख के लुक्स बल्कि उनकी एक्टिंग पर भी नेगेटिव कमेंट किया है। जिस एक्ट्रेस ने शाहरुख को लेकर कमेंट किया है वो और कोई नहीं बल्कि महनूर बलोच हैं।

उन्होंने कहा, ‘शाहरुख खान की अच्छी पर्सनैलिटी है, लेकिन अगर आप ब्यूटी पैरामीटर के हिसाब से उन्हें देखें तो वह उसमें नहीं आते हैं। बस उनकी पर्सनैलिटी और ऑरा इतना स्ट्रॉन्ग है कि वो अच्छे लगते हैं। उनके पास ऑरा है, लेकिन कई ऐसे खूबसूरत लोग हैं जिनका ऑरा नहीं है तो इसी वजह से लोग उन्हें नोटिस नहीं करते।’

इस इंटरव्यू के कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जा रहा है। किसी ने कमेंट किया कि आपकी बात से शाहरुख और उनके फैंस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। तो कोई कह रहा है कि एक बार खुद को जरूर देखें।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘ये मेरी राय है शाहरुख खान को लेकर कि उन्हें एक्टिंग नहीं आती है। वह अच्छे बिजनेसमैन हैं, उन्हें पता है कि अपना मार्केट कैसे करना है। हो सकता है कि उनके फैंस और कुछ लोग मेरी इस बात से सहमत ना हों, लेकिन कोई बात नहीं। उनकी अच्छी पर्सनैलिटी है। लेकिन कई अच्छे एक्टर्स हैं जो उनके जैसे सक्सेसफुल नहीं हैं।’

 

About News Room lko

Check Also

‘रूही’ तक भी नहीं पहुंची राजकुमार की नई फिल्म, जानिए पहले वीकेंड का कलेक्शन

अभिनेता राजकुमार राव की नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ट्रेलर इतवार की छुट्टी ...