Breaking News

मंडी समिति की 6 दुकानों में चोरी, व्यापारियों में आक्रोश

एटा की मंडी समिति में शुक्रवार रात को चोरों ने धावा बोल दिया. मंडी समिति के अंदर बनी 6 दुकानों में ताला काटकर चोर करीब एक लाख रुपए उड़ा ले गए. पीड़ित व्यापारियों ने पुलिस को तहरीर दी है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। दरअसल, शनिवार सुबह मंडी समिति पहुंचे व्यापारियों ने अपनी दुकान खोली. उसके बाद दुकान में चोरी हो जाने के मामले की जानकारी सामने आई. बताया जा रहा है कि मंडी समिति के अंदर बनी 6 दुकानों में चोरों ने घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

सभी 6 दुकानों से करीब एक लाख रुपए कैश चोरी हुआ है. व्यापारियों के मुताबिक किसी दुकान से 15 हजार, किसी दुकान से 13 हजार तो किसी दुकान से 10 हजार की चोरी हुई है.पीड़ित व्यापारी सुरेंद्र पाल के मुताबिक मंडी की 6 दुकानों में चोर घुसे. उन्होंने बताया कि ज्यादातर दुकानों के ताले तोड़े गए हैं. उसके बाद दुकान के अंदर रखी अलमारी को तोड़कर चोर कैश अपने साथ ले गए हैं. उन्होंने बताया कि मंडी समिति के गेट पर होमगार्ड तैनात रहते हैं. चोर अंदर कैसे घुसे, इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है.

व्यापारी दयाशंकर गुप्ता के मुताबिक उनकी दुकान में चोर छत के पास की दीवार काटकर अंदर आए. उन्होंने बताया कि उनकी दुकान के अंदर एक अलमारी लगी हुई है. जिसको चोरों ने तोड़कर उसके अंदर रखे 13 हजार रुपये निकाल लिए.पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं मंडी समिति के अंदर चोरी की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं. बताया यह जा रहा है कि इससे पहले नगद रुपए चोरी होने का मामला नहीं आया, लेकिन राशन के बोरे कई बार चोरी हुए हैं. अभी हाल ही में एक व्यक्ति चोरी करते हुए पकड़ा गया था, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जिस तरह से मंडी के अंदर दुकानों से कैश उड़ाया गया है, उससे व्यापारियों में काफी हताशा है.

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

75 करोड़ रुपये से होगा भीड़ प्रबंधन, अमेरिका और इटली के इन शहरों का भी नाम

काशी के भीड़ प्रबंधन का समाधान निकालने के लिए विश्व भर के इनोवेटर्स को आमंत्रित ...