Breaking News

मुसलमानों के राइट्स पर पूछे गए सवाल पर हुमा कुरैशी ने किया ऐसा रिएक्ट, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तरला’ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी यह फिल्म 7 जुलाई के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने वाली है। हुमा अपनी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

वह ‘तरला’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में धर्म के आधार पर बांटे जाने पर खुलकर बात की। इतना ही नहीं, उन्होंने अमेरिका की उस घटना का भी जिक्र किया जब अमेरिकी मीडिया ने मुसलमानों और अन्य अल्पसंख्यकों के अधिकारों के बारे में पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल किए थे। आइए जानते हैं क्या बोलीं हुमा कुरैशी।

हुमा ने कहा, “मुझे कभी इस बात का एहसास नहीं हुआ कि मैं एक मुस्लिम हूं और मैं अलग हूं। मेरे पिता दिल्ली की कैलाश कॉलोनी में सलीम नाम का एक रेस्तरां चलाते हैं। मेरे व्यक्तिगत अनुभव में, मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया। लोगों ने इसे महसूस किया होगा।” इतना ही नहीं, हुमा ने आगे कहा, “मुझे लगता है, सवाल पूछे जाने चाहिए और हर सरकार को जवाब देना चाहिए।”

हुमा कुरैशी का जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। लोग हुमा के जवाब पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “अंत में हुमा खेल गई।” दूसरे यूजर ने लिखा, “इस धरती पर जीवित किसी भी इंसान के लिए भारत सबसे सुरक्षित है।

हुमा से जब आजतक ने इंटरव्यू के दौरान पूछा कि क्या बॉलीवुड में मुसलमानों के साथ भेदभाव होता है? तब हुमा भड़क गईं। उन्होंने कहा, “आज कल जब मैं ये बातें सुनती हूं तो मुझे लगता है कि ये बातें होती क्यों हैं?” एंकर ने उन्हें समझाते हुए कहा, “ये बातें सिर्फ इसलिए हो रही हैं क्योंकि हाल ही में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका गए थे तब वहां कि मीडिया ने उनसे एक सवाल पूछा था और वो सवाल भारत के मुसलमानों के राइट्स से जुड़ा था। क्या आपको लगता है ये सवाल सही था?”

 

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...