Breaking News

सड़क पर करते समय 11 वर्षीय बालक को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौके पर ही मौत

दिबियापुर/औरैया। कस्बे में बेला रोड पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने सड़क क्रॉस कर रहे 11 साल के छात्र को रौंद दिया। ट्रैक्टर का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोग दौड़े तो चालक Tractor छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर रोते-बिलखते परिजन आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अनियंत्रित होकर पलटी स्कूली बस, 25 बच्चे घायल, चालक हुआ फरार

सड़क पर करते समय 11 वर्षीय बालक को ट्रैक्टर ने रौंदा

बेला रोड निवासी शिव शंकर दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। उसके दो बेटे और एक बेटी दिबियापुर में रहकर पढ़ रहे हैं। बड़ा बेटा 11 वर्षीय अंकुर कक्षा छह का छात्र था। शुक्रवार शाम वह बेला रोड पर ही सामान लेने गया था। लौटते समय वह सड़क क्रॉस कर रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर (Tractor) ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह वहीं सड़क पर गिर गया और ट्रैक्टर का पहिया बच्चे के ऊपर से गुजर गया।

सत्य परेशान तो हो सकता है किन्तु पराजित नहीं : प्रमोद तिवारी

सड़क पर करते समय 11 वर्षीय बालक को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौके पर ही मौत

इस दुर्घटना में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना देख आसपास के लोग दौड़ कर घटना स्थल पर पहुँचे, लोगों की भीड़ को आता देख चालक ट्रैक्टर छोड़ कर भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही रोते-बिलखते परिजन भी मौके पर आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया और शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सीएम योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट, मौके पर पहुंचे मुख्य सचिव- डीजीपी, आयोजकों पर होगी FIR

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस के हादसे मारे गए लोगों के प्रति शोक व्यक्त ...