Breaking News

अनियंत्रित होकर पलटी स्कूली बस, 25 बच्चे घायल, चालक हुआ फरार

  • ग्रामीणों ने मशकक्त कर बच्चों को बाहर निकाला

औरैया। फफूंद के गांव भैंसौल के पास बच्चो को ले जा रही एक स्कूली बस अनियंत्रित होकर पलट गई। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े और बस से स्कूली बच्चों को बाहर निकाला। घटना के बाद चालक फरार हो गया। जबकि परिचालक घटना के बाद मदद में जुटा रहा। बस में सवार 25 बच्चे चुटहिल  हो गए। जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। हादसा बरसात के कारण सड़क कटान से हुए गड्ढों के कारण होने की भी संभावना जताई जा रही है।

अनियंत्रित होकर पलटी स्कूली बस 25 बच्चे घायल, चालक हुआ फरार

अछल्दा कस्बा स्थित  मार्शल हेराल्ड पब्लिक स्कूल की बस शनिवार सुबह बच्चो को लेने गांव गांव जा रही थी। जब बस फफूंद थाने के गांव भैंसोल के पास पहुंची तो बस अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी। हादसे से कोहराम मच गया। बच्चो की चीख पुकार मच गई। ग्रामीण दौड़े और मश्कक्त कर बच्चो को बाहर निकाला।सूचना पर पुलिस आ गई। सभी के बच्चो के परिजनों को सूचना दी गई।

बेटा आतंकी तो बाप हिस्ट्रीशीटर, एटीएस ने उठाया 

अनियंत्रित होकर पलटी स्कूली बस 25 बच्चे घायल

हादसे में घायल बच्चों का प्राथमिक उपचार कर उन्हे परिजनों के साथ भेज दिया गया। मौके पर पहुंचे सीओ भरत पासवान ने बताया कि बरसात के कारण सड़क पर कटान के से गड्ढे हुए हैं हादसा इस कारण भी हो सकता है। बस की फिटनेस आदि की भी जांच कर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...