Breaking News

नहर में डूबी स्कॉर्पियो, पांच लोगों की मौत, चारों ओर मची चीख-पुकार

 

इन लोगों के साथ हुआ हादस

मृतकों में 4 गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के एकडेरवा गांव के रहने वाले हैं. इनमें मंगलदेव प्रसाद का 40 वर्षीय पुत्र सुरज प्रसाद, सनवलिया गांव के स्व रविन्द्र नाथ सिंह का 52 वर्षीय पुत्र दिनेश सिंह, पतिराम साह का 14 वर्षीय पुत्र सुधीर कुमार, कपिलदेव साह का 45 वर्षीय पुत्र लालबाबू साह और मशरक थाना क्षेत्र के पदमौल गांव निवासी स्व रतन साह का 65 वर्षीय पुत्र रामचंद्र साह शामिल हैं. एसपी गौरव मंगल ने बताया कि सभी मृतकों के शव बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

छपरा. बिहार के सारण में दर्दनाक हादसा हो गया. सारण के छपरा में श्राद्ध का भोज खाकर गोपालगंज से वापस लौट रहे 6 लोगों की स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर छपरा की मसरख में नहर में डूब गई. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने किसी तरह अपनी जान बचा ली.

यह खौफनाक हादसा मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया गांव में हुआ. घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही मसरख थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उसने स्कॉर्पियो से बाहर निकाला और शवों को जब्त कर लिया. इसके बाद पुलिस ने शवों की जांचकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि स्कॉर्पियो में सवार सभी लोग गोपलगंज जिले के बंगही गांव गए थे. वे सभी वहां से श्राद्धकर्म में शामिल होकर वापस आ रहें थे. उनका गाड़ी जैसे ही कर्ण कुदरिया गांव पहुंची तो अनियंत्रित होकर पानी से भरी नहर में पलट गई. इस घटना में 5 की मौत हो गई, एक शख्स किसी तरह से बचकर बाहर निकला और हल्ला मचाया. मृतकों में से एक के परिजन नंदकिशोर कुमार ने बताया कि सभी लोग एक साथ श्रद्धा का भोज खाने निकले थे. वे वहां से रामचंद्र शाह को छोड़ने स्कॉर्पियो से मशरक आ रहे थे, कि तभी यह हादसा हुआ. इस हादसे के बाद मौके पर गहरे पानी की वजह से थाना पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को गोताखोर की मदद से बाहर निकाला और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

About News Desk (P)

Check Also

सीएमएस में हॉबी क्लासेज से हो रहा छात्रों का सर्वांगीण विकास

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशर्फाबाद कैम्पस द्वारा आयोजित किये जा रहे समर कैम्प में विभिन्न ...