Breaking News

मेजर ध्यानचंद से प्रेरणा लें स्पोर्ट्स के स्टूडेंट्स : शिवाशीष घोष

हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की स्मृति में विद्यांत हिंदू पीजी कॉलेज में एक कार्यक्रम संपन्न हुआ. इस अवसर प्रबंधक शिवाशीष घोष ने कहा कि मेजर ध्यानचंद हॉकी के जादूगर थे.उनके संरक्षण में भारत का नाम हॉकी में स्वर्ण अक्षरों में लिखा गया. स्पोर्ट्स के खिलाड़ियों को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए.

मेजर ध्यानचंद से प्रेरणा लें स्पोर्ट्स के स्टूडेंट्स : शिवाशीष घोष

उन्होंने कहा कि छात्र इस देश के निर्माता है उन्हीं के कंधों पर भारत का भविष्य है. उनको कठिन परिश्रम करके आगे बढ़ना होगा. प्राचार्य प्रोफेसर धर्म ने कहा कि विद्यार्थियों को अनुशासन और लगन के साथ कार्य करना चाहिए. इससे वह पढ़ाई के अलावा स्पोर्ट्स में भी बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. उन्होंने छात्रों को परिश्रम और एवं लगन से किसी भी कार्य को करने की सलाह दी. बच्चों को कठिन परिश्रम से आगे बढ़ाने का संदेश दिया.

👉आसमान में 30 अगस्त को अद्भुत दिखेगा चांद, जानिए क्या होता है ‘सुपर ब्लू मून’

अनेक विद्यार्थियों ने कार्यक्रम एवं अपने विचार प्रस्तुत किया। विभिन्न कार्यक्रमों में प्रतिभाग छात्र-छात्राओं को छात्र-छात्राओं को पुरस्कार वितरित किया गया. कार्यक्रम के संयोजक स्पोर्ट्स इंचार्ज प्रोफेसर रमेश यादव थे. इस अवसर पर महाविद्यालय प्रो बृजेंद्र पांडे,प्रो अमित वर्धन, प्रो ऊषा प्रो आलोक भारद्वाज प्रो ध्रुव कुमार त्रिपाठी, प्रो नीतू सिंह ने प्रो नरेंद्र सिंह,ने छात्रों का उत्साहवर्धन किया.

About Samar Saleel

Check Also

किरण राव, शीर्षा गुहा, जोया अख्तर ऐसी महिला निर्देशक जिन्होंने अपने कंटेंट से सभी का दिल जीता

इस युग में कंटेंट से भरपूर, कहानियों को वास्तव में अलग दिखने की क्षमता सर्वोपरि ...