Breaking News

ऑनलाइन मंगवाया चाकू, फिर भाई की कर दी हत्या, जानें कैसे सुलझी गुत्‍थी

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद क्षेत्र में 3 अक्टूबर को सनसनीखेज वारदात सामने आई थी, जहां एक युवक पंकज की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई तह. हत्या के बाद से ही पुलिस लगातार इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करने में जुटी थी.

👉हजारों करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं महानायक, हर साल कमाते हैं 60 करोड़

ऑनलाइन मंगवाया चाकू फिर भाई की कर दी हत्या

पुलिस ने मृतक पंकज की हत्या के बाद करीब 500 सीसीटीवी को खंगाला, जिसमें पुलिस के हाथ कुछ महत्वपूर्ण सुराग लगे. उन्हीं सुराग के आधार पर पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई अनुराग और उसके दोस्त उज्ज्वल को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया.

एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि मुजफ्फरनगर जिले के कान्हाहेड़ी निवासी मृतक पंकज देवबंद के मोहल्ला कायस्थवाड़ा में अपनी बुआ के यहां रहकर क्लास नौवीं की पढ़ाई करता था. पंकज अपने माता-पिता की इकलौती संतान था. पंकज के हिस्से में 8 बीघा जमीन आती थी, जिसकी कीमत 80 लाख रुपए बताई गई है. पंकज के चाचा का बेटा अनुराग उस जमीन पर नजर रखता था. अनुराग ने सोचा कि यदि पंकज को रास्ते से हटा दिया जाए तो ये जमीन उसी के नाम हो जाएगी और कोई भी उस पर शक नहीं करेगा. इसके चलते अनुराग ने अपने एक साथी उज्ज्वल को भी अपने इस खौफनाक प्लान का हिस्सा बनाया और उसे भी कुछ पैसों का लालच दिया.

इसके बाद अनुराग ने ऑनलाइन शॉपिंग ऐप से एक बड़ा छुरा ऑर्डर किया और 3 अक्टूबर को पंकज को बुलाकर जंगल में ले जाकर उसी छुरे से अनुराग ओर उज्ज्वल ने गला काटकर हत्या कर शव को नदी में फेंक कर फरार हो गए. एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि दोनों आरोपियों ने जमीन के लालच में आकर पंकज की हत्या की थी. दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. वही इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 11 हजार नगद पुरस्कार देने की बात भी कही.

About News Desk (P)

Check Also

पांच जिलों के 300 लकड़ी कारोबारी आए रडार पर, अब राज्य कर की जांच टीम जांचेगी दस्तावेज

मुरादाबाद:  मुरादाबाद मंडल के पांच जिलों में 300 लकड़ी कारोबारी राज्यकर की जांच एजेंसी के ...