Breaking News

सलमान खान ने शाहरुख से कहकर ऐश्वर्या राय को निकलवा दिया था फिल्म से बाहर?

58 साल के सलमान खान आज जितने शांत और नरम नजर आते हैं, हमेशा से उनका बर्ताव ऐसा नहीं हुआ करता था. उनकी दुश्मनी के किस्सों से भला कौन वाकिफ नहीं है. कई स्टार्स और सिंगर्स भाईजान के गुस्से की लपेट में आ चुके हैं. दबंग खान एक बार जिससे पंगा ले लें, फिर वह उसे आसानी से माफ नहीं करते. दोस्तों के दोस्त और दुश्मनों के दुश्मन सलमान खान एक वक्त पर काफी एग्रेसिव नेचर के रह चुके हैं. हालांकि अब ऐसा नहीं है, अब तो भाईजान अपने दोस्तों के लिए उनकी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी मुफ्त में कर देते हैं. उनकी जवानी से जुड़े कई किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं. ऐसा ही एक किस्सा है सलमान, शाहरुख और ऐश्वर्या से जुड़ा.

सलमान और शाहरुख की खूब पटती थी

आज भले ही सलमान के आगे मदद के लिए उठे हुए हाथ खाली वापस नहीं जाते, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब भाईजान के गुस्से से शाहरुख खान भी डर जाया करते थे. यूं तो शाहरुख खान और सलमान खान की आपस में खूब पटती थी. दोनों अपनी फिल्मों की रिलीज के दौरान बातों ही बातों एक-दूसरे की फिल्मों का प्रमोशन भी कर दिया करते थे. ‘हम तुम्हारे हैं सनम’, ‘करण अर्जुन’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्मों में दोनों खानों को साथ देखा गया है.

जब शूटिंग के बीच पहुंचे थे सलमान

जब सलमान की जिंदगी में ऐश्वर्या राय की एंट्री हुई तो उनके पैर जमीन पर नहीं टिकते थे. खूबसूरत और हसीन होने के साथ-साथ ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड भी थीं. ऐसे में सलमान को ये कतई बर्ताश्त नहीं था कि ऐश्वर्या किसी और के ज्यादा नजदीक जाएं. एक बार शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘चलते-चलते’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद ऐश्वर्या राय थीं. माना जाता है कि शाहरुख और ऐश्वर्या ने इस फिल्म की शूटिंग तक शुरू कर दी थी. लेकिन बीच में गुस्से से तिलमिलाए सलमान खान सेट पर टपक गए और शाहरुख और ऐश्वर्या को खरी-खोटी सुनाने लगे.

ऐश्वर्या राय को कर दिया गया फिल्म से बाहर

शाहरुख ने सलमान का साथ देते हुए बिना-सोचे समझे ऐश्वर्या को इस फिल्म से बाहर कर दिया और रानी मुखर्जी को कास्ट कर लिया. इस बात का जिक्र ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान भी किया था उन्हें शाहरुख की कई फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. खुद शाहरुख खान ने भी एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से माफी मांगी थी. शाहरुख और सलमान के बीच में आगे चलकर तकरार भी देखने को मिली. लेकिन अब एक बार फिर ये दोनों खान अच्छे दोस्त बन गए हैं.

About News Desk (P)

Check Also

‘लापता लेडीज’ की मुरीद हुईं जान्हवी कपूर, फिल्म का सीन साझा कर की तारीफ, बोलीं- दिल भर आया

‘लापता लेडीज’ रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा बटोर रही है। यह फिल्म इस ...