Breaking News

‘कृष 4’ बनाने में दिक्कतों का सामना कर रहे हैं ऋतिक रोशन, अभिनेता ने साझा किया फिल्म पर बड़ा अपडेट

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके अभिनय के लिए उन्हें प्रशंसा मिल रही है। वहीं अब फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋतिक ने अपनी आने वाली परियोजनाओं का भी खुलासा किया है। ऋतिक ने कहा कि सुपरहीरो फिल्म देखना मजेदार हो सकता है, लेकिन इसे बनाना कोई आसान काम नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म ‘कृष’ फ्रेंचाइजी के चौथे भाग के बारे में बात की। फिल्म पर लगातार बनी जिज्ञासा का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन ने संकेत दिया कि प्रशंसकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

सुपरहीरो को जीवंत करने में आने वाली चुनौतियों के बारे में बताते हुए उन्होंने प्रशंसकों से धैर्य रखने को कहा, क्योंकि फिल्म अभी भी अपनी जगह पर चल रही है। हाल ही में दिए साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा, ‘कृष 4 के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। फिल्म पर काम जारी है। यह कुछ ऐसी फिल्म है, जो स्पष्ट रूप से एक कठिन फिल्म है और आपको इसका व्यावसायिक पक्ष देखना होगा, जैसे इसका अर्थशास्त्र और फिर गहराई और पटकथा भी।’

साथ ही उन्होंने बताया कि चीजें धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं मुस्कुरा रहा हूं, मैं खुश हूं, लेकिन अभी भी लंबा रास्ता तय करना है।’ पिछले साल जनवरी में अभिनेता ने खुलासा किया था कि ‘कृष 4’ का विकास एक छोटी सी तकनीकी कार्य पर अटका हुआ था। साल के अंत तक इस पर काबू पाने की उम्मीद जताते हुए उन्होंने कहा था, ‘कृष 4 निश्चित रूप से पाइपलाइन में है और यह जल्द ही सच होगी।’

इससे पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन ने ‘कृष 4’ की स्क्रिप्ट तय कर ली है और शूटिंग इस साल शुरू करेंगे, जिसके लिए वे एक अच्छी जगह की तलाश कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्क्रिप्ट राकेश रोशन के जरिए लिखी गई थी और ऋतिक चाहते थे कि कहानी इस किस्त के लिए शानदार हो, इसलिए उन्होंने कहानी की समीक्षा की, क्योंकि दोनों पिता-पुत्र नहीं चाहते थे कि स्क्रिप्ट गलत हो और इसलिए जूनियर रोशन ने कुछ बदलाव किए थे।

फिल्म फ्रेंचाइजी की शुरुआत ‘कोई मिल गया’ से हुई, जिसमें प्रीति जिंटा और रेखा मुख्य भूमिका में थीं। इस साल आठ अगस्त को 20 साल पूरे हो गए। इसकी दूसरी किस्त ‘कृष’ में ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं। ‘कृष 3’ में भी यह जोड़ी बनी रही थी। एक ओर जहां प्रशंसक सुपरहीरो गाथा के अगले भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ ने अपने पहले सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 100 रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

About News Desk (P)

Check Also

किरण राव, शीर्षा गुहा, जोया अख्तर ऐसी महिला निर्देशक जिन्होंने अपने कंटेंट से सभी का दिल जीता

इस युग में कंटेंट से भरपूर, कहानियों को वास्तव में अलग दिखने की क्षमता सर्वोपरि ...