Breaking News

पाकिस्तानी फैंस की मांग- RCB में कोहली के साथ खेलें बाबर, हरभजन ने दिया करारा जवाब

आईपीएल 2024 शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी हैं। सिर्फ भारत ही नहीं, विदेशों में भी इस लीग को लेकर काफी दिलचस्पी है। पाकिस्तान में भी फैंस इस लीग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पाकिस्तानी फैंस बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और शाहीन अफरीदी जैसे अपने शीर्ष खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलते देखने का सपना देख रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटरों को आईपीएल में भाग लेने से प्रतिबंधित कर दिया गया है, लेकिन कुछ फैंस को उम्मीद है कि भविष्य में इसमें बदलाव देखने को मिल सकता है, जिससे सीमा पार के खिलाड़ियों को आईपीएल में भी खेलने की अनुमति मिलेगी। हालांकि शुक्रवार को पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक फैन का ऐसा ही सपना चकनाचूर कर दिया।

एक पाकिस्तानी फैन ने एक ट्वीट में लिखा कि वह बाबर आजम और विराट कोहली को आरसीबी के लिए खेलते हुए देखना चाहता है। वहीं, वह चाहता है कि शाहीन अफरीदी और जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस में साथ खेलें और मोहम्मद रिजवान-एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स में एक साथ खेलें। उसने ट्वीट में लिखा, ‘कई भारतीय और पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस का यही सपना है।’ इसके जवाब में हरभजन सिंह ने लिखा, ‘कोई भारतीय ऐसा सपना नहीं देखता। आप लोग कृपया सपने देखना बंद करो, अब जाग जाओ।’

आईपीएल के 17वें सीजन की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली के बिना टूर्नामेंट से पहले ट्रेनिंग कैंप शुरू कर दी है। आरसीबी का पहला मैच 22 मार्च को मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ चेपॉक में है। अधिकांश घरेलू खिलाड़ी नए मुख्य कोच एंडी फ्लावर और टीम डायरेक्टर मो बोबट के मार्गदर्शन में शिविर में शामिल हुए। कप्तान फाफ डुप्लेसिस वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ के साथ ट्रेनिंग कैंप में मौजूद रहे। आईपीएल टीमों की स्थिति पर नजर रख रहे बीसीसीआई सूत्रों ने पीटीआई से कहा- कोहली के अगले कुछ दिनों में टीम से जुड़ने की उम्मीद है।

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...