Breaking News

वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय ज्ञानेंद्र शर्मा के निधन पर शोक सभा आयोजित

लखनऊ। पिछले पांच दशक से विभिन्न समाचार पत्रों में संपादन का कार्य कर चुके वरिष्ठ पत्रकार एवं पूर्व मुख्य सूचना आयुक्त स्वर्गीय ज्ञानेंद्र शर्मा (80) के निधन के बाद आज एक शोकसभा का आयोजन किया गया। जिसका आयोजन एनयूजे उत्तरप्रदेश के संरक्षक सुरेंद्र दूबे के आवास पर हुआ।

👉🏼घट रही है नियमित वेतन पाने वालों की मासिक कमाई, 12 वर्षों में 12,100 से घटकर 10,925 रुपये रह गई आय

उपस्थित पत्रकारों ने वरिष्ठ पत्रकार स्व ज्ञानेंद्र शर्मा को याद कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। शोकसभा में उपस्थित पत्रकारों ने दो मिनट का मौन धारण कर ईश्वर से प्रार्थना की कि दुख की इस घड़ी में उनके स्वजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय ज्ञानेंद्र शर्मा के निधन पर शोक सभा आयोजित

एनयूजे के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सक्सेना ने वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय ज्ञानेंद्र शर्मा से जुड़े संस्मरण पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उनके निधन से पत्रकारिता जगत को अपूर्णीय क्षति पहुंची है। इस पर मौजूद रहे एनयूजे (आई) के राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रमोद गोस्वामी, संरक्षक के बक्स सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अजय कुमार ने भी शोक व्यक्त करते हुए उनसे जुड़े संस्मरण पर प्रकाश डाला।

👉🏼भारतवंशी राष्ट्रपति ने बंद की पश्चिम की बोलती, कहा- हमारा तेल खनन विनाश, पश्चिम करे तो विकास

शोकसभा में एनयूजे यूपी के प्रदेश महामंत्री संतोष भगवन, प्रदेश कोषाध्यक्ष अनुपम चौहान, प्रदेश प्रवक्ता डॉ अतुल मोहन सिंह, लखनऊ इकाई के अध्यक्ष आशीष मौर्या, जिला महामंत्री पद्माकार पाण्डेय, जिला मंत्री पंकज सिंह, श्यामल त्रिपाठी, एसवी सिंह, राहुल, रोलैंड डिसूजा, मनीष वर्मा आदि लोग भी ऑनलाइन माध्यम से उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

भेड़िए ही नहीं तेंदुआ भी बना जिले के लिए दहशत का पर्याय, सात माह में किए 19 हमले

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में भेड़िए के साथ तेंदुए का आतंक भी व्याप्त है। ...