Breaking News

दीपिका पादुकोण के ब्रांड ‘82°E’ ने की रिलायंस रिटेल के ‘टीरा’ संग साझेदारी

मुंबई। ग्लोबल इंडियन आइकॉन दीपिका पादुकोण के सेल्फ-केयर ब्रांड 82°E ने सोमवार को रिलायंस रिटेल के ब्यूटी प्लेटफॉर्म टीरा (TIRA) के साथ साझेदारी की घोषणा की। दीपिका का ब्रांड अब टीरा के ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। 82°E स्किनकेयर और बॉडी केयर प्रोडक्ट के साथ पुरुषों के लिए भी एक खास रेंज लेकर आया है।

👉🏼इस साल जमकर बरसेंगे बादल, ला नीना प्रभाव के चलते सामान्य से बेहतर रहेगा मानसून

जिसमें अश्वगंधा बाउंस, लोटस स्पलैश और हल्दी शील्ड जैसे सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पाद TIRA पर उपलब्ध होंगे। टीरा ऐप, वेबसाइट से इन्हें खरीदा जा सकता है। शुरूआत में 82°E के प्रोडक्ट मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और पुणें में टीरा ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे। जिन्हें बाद में अन्य शहरों में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

दीपिका पादुकोण के ब्रांड ‘82°E’ ने की रिलायंस रिटेल के ‘टीरा’ संग साझेदारी

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक ईशा एम अंबानी ने कहा, हम 82°E के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, जो सेल्फ केयर का एक प्रसिद्ध ब्रांड है। यह साझेदारी टीरा के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाती है और हमें अपने ग्राहकों को प्रीमियम स्कीन केयर प्रोडक्ट्स पहुंचाने में मदद करती है। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य पहली बार ऑफलाइन रिटेल में 82°E उत्पादों को पेश करना है।

👉🏼चुनाव आयोग ने दिए मुर्शिदाबाद के DIG को हटाने के निर्देश; लोकसभा चुनाव से पहले अब तक 4650 करोड़ रुपये जब्त

फिल्मस्टार और 82°E की सह-संस्थापक दीपिका पादुकोण ने कहा, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 82°E अब टीरा के ऑनलाइन और स्टोर्स पर उपलब्ध है। स्किन केयर को सरल बनाना और सेल्फ केयर को हमारे रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा बनाना हमारा उद्देश्य है। टीरा के ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर हम 82°E के बेस्टसेलर प्रोडक्ट जैसे 82°E स्किनकेयर, 82°E बॉडी केयर और 82°E मैन लेकर आ रहे हैं।

आप टीरा ऐप, वेबसाइट और चुनिंदा टीरा स्टोर्स से 82°E प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं। साथ ही नीचे दिए गए स्टोर्स पर भी ये उपलब्ध हैं, जहां आप जाकर 82°E के प्रोडक्ट खरीद सकते हैं।

● जियो वर्ल्ड ड्राइव, मुंबई
● विवियाना मॉल, ठाणे, मुंबई
● कोपा, पुणे
● मॉल ऑफ एशिया, बेंगलुरु
● डीएलएफ साकेत, नई दिल्ली

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में हॉबी क्लासेज से हो रहा छात्रों का सर्वांगीण विकास

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशर्फाबाद कैम्पस द्वारा आयोजित किये जा रहे समर कैम्प में विभिन्न ...