Breaking News

‘वीर जारा’ में अपने किरदार को लेकर कंफ्यूज थीं दिव्या, बोलीं- हीरोइन की सहेली वाले टैग से डर…

दिव्या दत्ता इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। वे ‘शर्मा जी बेटी’ में अहम भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। दिव्या अपनी पिछली फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में भी शानदार अभिनय आकृति नजर आ रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें वे यश चोपड़ा की फिल्म ‘वीर जारा’ के बारे खुलकर बातें करती नजर आईं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में भी कई खुलासे किए।

टाइपकास्ट होने का डर था
दिव्या दत्ता जिस भी किरदार को निभाती हैं वह किरदार दर्शकों ने दिलों-दिमाग पर छा जाता है। अभिनेत्री ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ‘जब मुझे ‘वीर जारा’ ऑफर किया गया था तब मैं थोड़ी कंफ्यूज थी। मुझे लग रहा था कि इस फिल्म में मैं मुख्य अभिनेत्री की सहेली की भूमिका निभाने जा रही हूं तो कहीं ऐसा न हो कि भविष्य में मुझे सिर्फ हीरोइन की सहेली की भूमिकाएं ही मिले। मैं टाइपकास्ट होने से डर रही थी’।

‘वीर जारा’ से मिली पहचान
दिव्या दत्ता अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘मैं अपनी मां के संग इस फिल्म को देखने गई थी। उन्होंने इस फिल्म को देखने के बाद मुझे गले से लगाते हुए कहा कि उन्हें मुझ पर गर्व है। फिल्म के खत्म होने के बाद मैं चुपचाप वहां से निकल जाना चाहती थी। मेरा सपना था कि मैं यश चोपड़ा के संग किसी फिल्म में काम करूं और मेरा वह सपना पूरा हुआ था। फिल्म के प्रीमियर के दौरान यश जी ने मुझे मंच पर बुलाया था। मैं बता नहीं सकती हूं कि मैं तब क्या महसूस कर रही थी’।

इरफान खान के साथ काम करने का मौका मिला
दिव्या दत्ता को ‘वीर जारा’ के बाद एक अलग पहचान मिली थी। पुराने दिनों को याद करते हुए अभिनेत्री कहती हैं, ‘मुझे अच्छी तरह से याद है यश जी के सामने किसी ने उनसे पूछा था आपको ये लड़की कहां से मिली। क्या कोई नई अभिनेत्री है।तब तक मुझे इंडस्ट्री में सात साल हो गए थे। इस फिल्म ने मुझे पहचान दिलाई थी। ‘वीर जारा’ के बाद मैंने ‘आजा नचले’ में काम किया था। इस फील में मेरे हीरो इरफान खान थे। उनके साथ काम करने के लिए ही ‘आजा नचले’ के लिए ही मैंने हां कहा था’।

About News Desk (P)

Check Also

एक महीने के अंदर रिलीज होगी पिता चिरंजीवी और बेटे राम चरण की फिल्म, बना गजब का संयोग!

राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ पर तीन साल से काम चल रहा है। इस ...