Breaking News

‘भैया-भाभी’ कहकर बुलाए जाने पर शर्म से लाल हुए सोनाक्षी-जहीर, डिनर डेट पर हाथ थामे आए नजर

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को मुंबई स्थित अपने आवास पर अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। शादी के बाद सोनाक्षी (Sonakshi) लगातार कोई ना कोई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। इसी बीच अब सोनाक्षी और जहीर का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक रेस्त्रां से बाहर आते नजर आए। इस दौरान पैप्स ने उन्हें भैया-भाभी कहकर बुलाया, जिसके बाद दोनों शर्माते नजर आए।

'भैया-भाभी' कहकर बुलाए जाने पर शर्म से लाल हुए सोनाक्षी-जहीर, डिनर डेट पर हाथ थामे आए नजर

‘भैया-भाभी’ कहे जाने पर शर्माए सोनाक्षी-जहीर

शादी के बाद से सोनाक्षी और जहीर को कई मौकों पर साथ में बाहर घूमते हुए देखा गया है। हाल ही में, कपल को मुंबई के एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा गया। एक क्लिप में, सोनाक्षी स्माइल करते हुए अपने पति के साथ बाहर निकलती हुई नजर आईं। जब वे कैमरे के सामने पोज दे रहे थे, तो पैपराजी ने उन्हें प्यार से ‘भैया और भाभी’ कहकर बुलाया, जिसे सुन नवविवाहित कपल हंसने लगा।

ये करतूत तहजीब के शहर पर दाग है…, छात्र ने कहा, घटना से आहत हूं, उसकी दोस्त को सदमा लगा है

इंडिया कूत्यूर वीक में किया था वॉक

बता दें कि इससे पहले सोनाक्षी ने लोगों का ध्यान एक बार फिर से अपनी ओर खींचा था। अभिनेत्री ने दिल्ली में इंडिया कूत्यूर वीक में डिजाइनर डॉली जे के कलेक्शन के लिए शोस्टॉपर के रूप में उन्होंने रैंप पर शानदार वापसी की थी। इस कैटवॉक के दौरान सोनाक्षी सीक्विन थाई-हाई स्लिट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इस फिल्म में दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हीरामंडी’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने दो किरदार निभाए थे। इसके बाद सोनाक्षी काकूदा में नजर आईं, जिसके फैंस ने उनके अभिनय की खूब तारीफ की थी। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा रितेश देशमुख, साकिब सलीम नजर आए थे। यह फिल्म 12 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

About News Desk (P)

Check Also

बीएसएफ ने नागरिकों के लिए केंद्रीय पुलिस कल्याण भंडार का किया विस्तार, अब सात जिलों में 10 केंद्र

मणिपुर में जारी हिंसा और तनाव के बीच, गृह मंत्रालय द्वारा उठाए गए पहल के ...