Breaking News

कंगना ने रणबीर कपूर को क्यों कहा था सीरियल स्कर्ट चेजर? बोलीं- ‘जैसे वो स्वामी विवेकानंद…’

बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अभिनेत्री अपने तीखे बयानों को लेकर भी अक्सर खबरों में छाई रहती हैं। कुछ साल पहले कंगना ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट साझा कर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को सीरियल स्कर्ट चेजर कहा था। उनके इस बयान से सभी चौंक गए थे। अब हाल ही में कंगना ने इसपर खुलकर बात की है।

अवनि लेखरा को स्वर्ण पदक मिलने पर सितारों ने जताई खुशी, पोस्ट साझा कर दी बधाई

कंगना ने रणबीर कपूर को क्यों कहा था सीरियल स्कर्ट चेजर? बोलीं- 'जैसे वो स्वामी विवेकानंद...'
कंगना रणौत एक नए इंटरव्यू में रणबीर कपूर के बारे में अपनी विवादित टिप्पणी के बारे में खुलकर बात करती हुई दिखाई देंगी। इसका टीजर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से छाया हुआ है। बातचीत के दौरान कंगना से इस टिप्पणी के बारे में सवाल पूछे जाते हैं। उनसे पूछा जाता है कि आप रणबीर कपूर को सीरियल स्कर्ट चेजर कहती हैं।

अभिनेत्री ने हंसते हुए इसका जवाब देते हुए कहा, ‘आप तो ऐसे बोल रहे हैं जैसे वो स्वामी विवेकानंद हों।’ गौरतलब है कि अगस्त 2020 में कंगना रणौत ने अपने एक्स हैंडल से एक पोस्ट साझा कर रणबीर को सीरियल स्कर्ट चेजर कहा था। उन्होंने लिखा था, ‘रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चेजर है, लेकिन कोई भी उसे बलात्कारी कहने की हिम्मत नहीं करता है।’

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा था, ‘दीपिका मानसिक बीमारियों की मरीज हैं, लेकिन कोई भी उन्हें साइको कहने की हिम्मत नहीं करता। यह नाम पुकारना केवल साधारण बाहरी लोगों के लिए आरक्षित है, जो छोटे शहरों और विनम्र परिवारों से आते हैं।’

यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने रणबीर के बारे में बात की है। इस महीने की शुरुआत में उन्होंने दावा किया था कि उन्होंने रणबीर की मुख्य भूमिका वाली फिल्में ऑफर हुई थीं, लेकिन उन्होंने वो ठुकरा दी थीं। क्योंकि उन्हें वह भूमिका उतनी महत्वपूर्ण नहीं लगी। उन्होंने बताया कि उन्हें ‘संजू’ में अनुष्का शर्मा की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। कंगना रणौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

About News Desk (P)

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...