Breaking News

सलवार-सूट पहनकर बप्पा के दरबार पहुंचीं आराध्या बच्चन, लोग बोले- अभिषेक नहीं दिखे?

देशभर में धूमधाम से गणेश उत्सव मनाया जा रहा है। लोग उत्साह और उल्लास के साथ गणेश जी का दस दिवसीय त्योहार हर्ष और उल्लास से मना रहे हैं। बॉलीवुड सितारे भी इस उत्सव में शरीक हुए तथा धूमधाम से बप्पा की पूजा-अर्चना की। अब हाल ही में, बॉलीवुड की दिवा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी और मां वृंदा राय के साथ जीएसबी गणेश सेवा मंडल में स्पॉट हुईं। इस बीच सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं क्यों।

सलवार-सूट पहनकर बप्पा के दरबार पहुंचीं आराध्या बच्चन, लोग बोले- अभिषेक नहीं दिखे?

अलगाव की खबरों के बीच बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं ऐश्वर्या

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ जीएसबी गणेश सेवा मंडल में बप्पा के दर्शन को पहुंची। गणेश उत्सव के खास मौके पर पंडालों में भीड़ होनी लाजमी है। ऐसे में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को भी इस परेशानी का सामना करना पड़ता है। हालांकि, इन सब के बीच आराध्या बच्चन ने सारी लाइमलाइट बटोरी हैं। आराध्या ने जब से अपना लुक बदला है हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

Please also watch this video

सोशल मीडिया पर आराध्या के लुक की हुई तारीफ

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और आराध्या के लुक्स को लेकर बात हो रही है। पंडाल में आराध्या को पीले रंग की ड्रेस में स्पॉट किया गया। वहीं, ऐश्वर्या राय ने गुलाबी रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी। गणेश पंडाल में बप्पा के दर्शन के दौरान ऐश्वर्या राय के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

यूरोप में सिकंदर के लिए डांस नंबर शूट करेंगे सलमान-रश्मिका? प्रीतम लेकर आएंगे चार्टबस्टर एल्बम

फैंस कि मिली ऐसी प्रतिक्रिया

ऐश्वर्या और आराध्या की वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘हाय प्यारी प्यारी’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मां बेटी की जोड़ी डॉल की तरह है’। वही, कुछ लोगों ने ऐश्वर्या को ट्रोल करते हुए लिखा, लोग अभिषेक से तो पूछते हैं कि वो हमेशा अपनी मां और बहन के साथ नजर आते हैं लेकिन कोई ऐश्वर्या से क्यों नहीं पूछता कि वह हमेशा अपनी मां के साथ क्यों रहती हैं”।

Please also watch this video

इस फिल्म का थीं हिस्सा

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मों को लेकर काफी सिलेक्टिव हो गई हैं। उन्हें आखिरी बात ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में नजर आईं थीं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी बिजी चल रही हैं।

About News Desk (P)

Check Also

पद्मश्री आनंद कुमार द्वारा निर्देशक प्रदीप खेरवार, कशिका कपूर, अनुज सैनी अभिनीत फ़िल्म “आयुष्मति गीता मैट्रिक पास” का पोस्टर रिलीज

मुम्बई। सुपर 30 के फाउंडर पद्मश्री आनंद कुमार ने प्रदीप खेरवार द्वारा निर्देशित कशिका कपूर ...