Breaking News

यूरोप में सिकंदर के लिए डांस नंबर शूट करेंगे सलमान-रश्मिका? प्रीतम लेकर आएंगे चार्टबस्टर एल्बम

अब तक यह बात जगजाहिर हो चुकी है कि सलमान खान एआर मुरुगुदास के निर्देशन में सिकंदर (Sikandar) फिल्म कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और पहला शेड्यूल भी पूरा हो चुका है। अब खबर आ रही है कि सलमान खान और रश्मिका मंदाना इस साल के अंत तक कुछ गानों की शूटिंग के लिए यूरोप जाएंगे। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

खत्म हुईं नाराजगी की अटकलें, सीएम योगी से उनके आवास पर मिलीं अर्पणा यादव, प्रतीक भी थे साथ

यूरोप में सिकंदर के लिए डांस नंबर शूट करेंगे सलमान-रश्मिका? प्रीतम लेकर आएंगे चार्टबस्टर एल्बम

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो प्रीतम ने ‘सिकंदर’ के लिए दो चार्टबस्टर्स बनाए हैं और निर्माता साजिद नाडियाडवाला इसे यूरोप में बड़े पैमाने पर शूट करने की योजना बना रहे हैं। फिलहाल रेकी का काम चल रहा है और जल्द ही सटीक लोकेशन तय कर ली जाएगी। साजिद को भरोसा है कि ‘किक’ के बाद वह सलमान खान और प्रीतम के साथ एक चार्टबस्टर एल्बम पेश करेंगे।

Please also watch this video

सूत्र ने बताया कि साजिद नाडियाडवाला दो गानों के साथ यूरोप में कुछ महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग करने की योजना भी बना रहे हैं। सूत्र ने आगे बताया, “फिलहाल शेड्यूल की योजना बनाई जा रही है, लेकिन जैसा कि पहले वादा किया गया था, सिकंदर साजिद नाडियाडवाला की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है। एआर मुरुगादॉस की निर्देशित इस शानदार एक्शन एंटरटेनर में सलमान खान एंग्री यंग मैन की भूमिका में हैं।”

सलवार-सूट पहनकर बप्पा के दरबार पहुंचीं आराध्या बच्चन, लोग बोले- अभिषेक नहीं दिखे?

खबरों में बताया गया कि फिल्म में एक डांस नंबर और एक रोमांटिक गाना भी होना चाहिए। सूत्र ने आगे बताया, “यह एक डांस नंबर और एक रोमांटिक गाना है।” इस ईद पर फिल्म की घोषणा की गई थी और इसे अगली ईद पर रिलीज किया जाएगा। वही, पिछले दिनों यह रिपोर्ट भी आई थी कि सलमान खान ने पसलियों में चोट के बावजूद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

Please also watch this video

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल ईद 2025 के मौके पर रिलीज हो सकती है।

About News Desk (P)

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...