Breaking News

साइकिल सवार को बचाने में डंपर ने कार में मारी टक्कर, सात लोग घायल

हरदोई। पाली थाना क्षेत्र में कटरा बिल्हौर मार्ग पर सरसई गांव के पास स्थित ढाबे के सामने साइकिल सवार किशोर को बचाने के प्रयास में डंपर और कार की भिड़ंत हो गई। घटना में कार में सवार चार किशोरियों समेत सात लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिजन घायलों को इलाज के लिए शाहजहांपुर के अल्हागंज ले गए हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने बैठक कर बनाई रणनीति, बोले- समाज के हर वर्ग की लड़ाई लड़ रही पार्टी

साइकिल सवार को बचाने में डंपर ने कार में मारी टक्कर, सात लोग घायल

शाहजहांपुर जनपद के अल्हागंज निवासी अरविंद गुप्ता (45) मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे कार से शाहाबाद जाने के लिए निकले थे। कार में अरविंद की मां रामचहेती (65), बेटी रुचि (17), भांजी रोशनी (17), बहन सुरभि (16), साली सिमरन (16) और भतीजा शुभ (5) भी सवार थे। कार अरविंद चला रहे थे। कटरा-बिल्हौर मार्ग पर 200 मीटर आगे ढाबे के पास रुपापुर की तरफ से आ रहे डंपर ने अचानक सड़क पर आए साइकिल सवार को बचाने की कोशिश की और इसी के चलते कार में टक्कर मार दी।

Please also watch this video

टक्कर के बाद दोनों वाहन सड़क किनारे खाई में उतर गए। कार सवार सभी लोग घायल हो गए। इनमें रुचि सिमरन और सुरभि की हालत गंभीर है। राहगीरों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को कार से बाहर निकलवाया। परिजन घायलों को लेकर निजी वाहन और एंबुलेंस से आल्हागंज चले गए। हादसे के बाद चालक डंपर मौके पर छोड़कर भाग निकला। प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद्र पांडेय ने बताया कि डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। चालक के बारे में जानकारी की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...