Breaking News

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से पीछे नहीं रहती हैं। हाल ही में फराह खान (Farah Khan) राखी सावंत के घर अपने कुकिंग ब्लॉग के शूट के लिए गई थीं। इस दौरान फराह खान और राखी सावंत ने कई खुलासे किए हैं। फराह खान ने बताया कि निर्देशक-निर्माता ने बताया कि राखी सावंत ने अपने पहले म्यूजिक वीडियो में खुद को लॉन्च करने के लिए अपना घर बेच दिया था। आइए आपको बताते हैं क्या है ये दिलचस्प किस्सा।

इस दिन से शुरू होगी ‘बॉर्डर 2’ की शूटिंग! शेड्यूल में सनी देओल के साथ दिखेंगे वरुण धवन-दिलजीत दोसांझ

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था 'परदेसिया' का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?
अपना घर बेचकर बनाया था म्यूजिक वीडियो

फराह खान ने शूट के दौरान राखी से बात की। उन्होंने कहा, ‘राखी तुझे याद है मैं हूं ना रिलीज होने के पहले तूने मुझे बोला था, मैडम में एक म्यूजिक वीडियो बना रही हूं और मैं अपने घर बेचकर वो म्यूजिक वीडियो को फाइनेंस करने वाली हूं। इस पर मैंने कहा था तू पागल है क्या, तू अपने पैसे क्यों लगा रही है?

हिट हो गया था राखी का म्यूजिक वीडियो

इसके जवाब में फराह खान ने कहा, ‘और मैंने बोला था, तू पागल है क्या, तू अपने पैसे क्यों लगा रही है? लेकिन इस लड़की का दृढ़ विश्वास देखिए, उसने अपना घर बेच दिया… ‘परदेसिया’… खुद का वीडियो, खुद को लॉन्च किया और वो म्यूजिक वीडियो सुपर डुपर हिट हो गया’। फैंस आज भी उनके वीडियो को काफी पसंद करते हैं।

Please also watch this video

शाहरुख खान ने की थी राखी सावंत की तारीफ

राखी सावंत ने कहा, ‘शाहरुख जी ने भी बोला था तेरा बहुत अच्छा गाना आया था वो। (एक अच्छा म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है)’ परदेसिया गाना साल 2004 में रिलीज हुआ था। यह गाना रिलीज के बाद काफी वायरल हुआ था और पार्टियों में खासतौर पर चलाया जाता था। फराह खान के निर्देशन में राखी ने फिल्म ‘मैं हूं न’ की शुरुआत की थी। फराह खान ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘और उसके बाद तू राखी सावंत बन गईं।’

About News Desk (P)

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...