Breaking News

‘वेट्टैयन’ का प्रीव्यू रिलीज, आमने-सामने दिखे रजनीकांत और अमिताभ बच्चन

सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म ‘वेट्टैयन’ के रिलीज होने में अब बहुत कम समय बचा है। इसी बीच निर्माताओं ने फिल्म का प्रीव्यू जारी किया है, जिसमें रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की झलक देखने को मिल रही है। प्रीव्यू को चेन्नई में आयोजित हुए फिल्म के ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम के दौरान रिलीज किया गया। ‘वेट्टैयन’ 10 अक्तूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि तमिल में वेट्टैयन का अर्थ शिकारी होता है।

‘वेट्टैयन’ के प्रीव्यू को देखकर लगता है कि रजनीकांत और अमिताभ बच्चन फिल्म में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। रजनीकांत एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का रोल कर रहे हैं और अमिताभ बच्चन सत्यदेव का किरदार अदा कर रहे हैं, जो उनके सीनियर होते हैं और अपराधियों से निपटने के लिए एनकाउंटर के तरीके से खुश नहीं होते।

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने ‘वेट्टैयन’ के जरिए 32 साल बाद साथ में काम किया है। इसमें फहाद फाजिल, मंजू वारियर, राणा दग्गुबाती, दुशारा विजयन और रितिका सिंह समेत कई कलाकारों ने काम किया है। फिल्म का निर्देशन टीजे ज्ञानवेल ने किया है, जो इससे पहले कूटाथिल ओरुथन और जय भीम बना चुके हैं।

Please also watch this video

टीजे ज्ञानवेल एक बार फिर से अपनी फिल्म के जरिए सामाजिक टिप्पणी करने जा रहे हैं। फिल्म में एनकाउंटर और मानवाधिकार उल्लंघन के मसले पर बात की जाएगी। उनकी फिल्म जय भीम को भी काफी सराहा गया था। ‘वेट्टैयन’ के तमिल वर्जन में अमिताभ बच्चन की डबिंग प्रकाश राज ने की है। ऐसे में देखना होगा कि इसे लेकर तमिल दर्शकों का अनुभव कैसा रहेगा।

Please also watch this video

‘वेट्टैयन’ का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है। रजनीकांत अभिनीत 2023 में आई फिल्म ‘जेलर’ का संगीत भी उन्होंने ही तैयार किया था। ऑडियो लॉन्च कार्यक्रम में फिल्म का दूसरा गाना ‘हंटर वंतार’ रिलीज किया गया। इस मौके पर रजनीकांत, राणा दग्गुबाती, रितिका सिंह, अनिरुद्ध रविचंदर और दुशारा विजयन समेत कई लोग मौजूद रहे।

About News Desk (P)

Check Also

टीएमयू जिनालय में महावीर स्वामी संग सभी भगवंतों को चढ़ाए गए स्वर्ण छत्र

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के जिनालय में क्षमावाणी पर्व पर कुलाधिपति परिवार की मौजूदगी में ...