Breaking News

संगीत एवं नृत्य परीक्षा में सीएमएस छात्रों का उत्कृष्ट प्रदर्शन, ‘विशारद’ की उपाधि प्राप्त की

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल चौक कैम्पस के तीन प्रतिभाशाली छात्रों संस्कृति अग्रवाल, विदुषी सक्सेना एवं प्रणव सक्सेना ने प्रयाग संगीत समिति, प्रयागराज द्वारा आयोजित संगीत एवं नृत्य परीक्षा में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

ताइक्वाण्डो में सीएमएस छात्रा ने जीता गोल्ड मेडल

संगीत एवं नृत्य परीक्षा में सीएमएस छात्रों का उत्कृष्ट प्रदर्शन, ‘विशारद’ की उपाधि प्राप्त की

इस प्रतिष्ठित परीक्षा में जहां एक ओर संस्कृति अग्रवाल एवं विदुषी सक्सेना ने कथक नृत्य में अपनी प्रतिभा का परचम लहराते हुए ‘विशारद’ की उपाधि अर्जित की है तो वहीं दूसरी ओर प्रणव सक्सेना ने तबला वादन में अपनी महारत सिद्ध कर प्रथम स्थान अर्जित किया है। सीएमएस के इन तीनों प्रतिभाशाली छात्रों नें भारतीय शाष्त्रीय संगीत में अपनी प्रतिभा व ज्ञान के दम पर आगे चलकर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का गौरव बढ़ाने का संकेत दिया है।

Please also watch this video 

सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन ने सीएमएस छात्रों की उपलब्धि पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी है एवं विद्यालय की प्रधानाचार्या व शिक्षकों का आभार व्यक्त किया है। सीएमएस अपने छात्रों को भौतिक, सामाजिक व आध्यात्मिक शिक्षा उपलब्ध कराने के साथ ही साँस्कृतिक व साहित्यिक क्षेत्रों में भी छात्रों का रुझान विकसित करता है तथापि उनकी क्षमता को पहचानकर उन्हें प्रोत्साहित करता है।

About Samar Saleel

Check Also

एसबीआई कार्ड ने सिंगापुर एयरलाइंस के साथ साझेदारी की

• सुपरप्रीमियम कोब्रांड क्रेडिट कार्ड क्रिसफ्लायर एसबीआई कार्डलॉन्च किया भारत के सबसे बड़े प्योर प्ले ...