Breaking News

डेब्यू के बाद अंजिनी धवन के हाथ लगी सलमान खान की फिल्म? ‘सिकंदर’ में शामिल हुईं वरुण धवन की भतीजी!

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन ने अभिनेता पंकज कपूर के साथ ‘बिन्नी एंड फैमिली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। भले ही इस ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास प्रभाव नहीं डाला हो, लेकिन ऐसा लगता है कि अब अभिनेत्री ने अपना दूसरा प्रोजेक्ट हासिल कर लिया है और यह एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अंजिनी को सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सिकंदर’ में के महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘सिकंदर’ में अंजिनी को एक महत्वपूर्ण भूमिका में लिया गया है, जिसके लिए एक नए चेहरे की आवश्यकता है और वह उस विवरण में पूरी तरह से फिट बैठती हैं। उम्मीद है कि धवन जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि अंजिनी के किरदार का सलमान के नायक के साथ क्या रिश्ता होगा, क्योंकि टीम उसकी भूमिका को गुप्त रखने का इरादा रखती है, क्योंकि वह कहानी की महत्वपूर्ण कड़ी होंगी। हालांकि, इस बारे में निर्माताओं की ओर से अधिकारी जानकारी का इंतजार है।

‘सिकंदर’ सलमान खान और निर्देशक एआर मुरुगादॉस की पहली फिल्म है। दोनों मिलकर एक एक्शन ड्रामा फिल्म बना रहे हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना, सत्यराज और काजल अग्रवाल भी हैं। फिल्म की शूटिंग जून 2024 में मुंबई में शुरू हो चुकी है। फिल्म में अभिनेता शरमन जोशी भी हैं। शरमन और सलमान की जोड़ी फिल्म में एक अनोखी है और उन्होंने अपने सीन की शूटिंग शुरू कर दी है। शरमन ने भी फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है।

एआर मुरुगादॉस और उनकी टीम इस समय मुंबई में 15 करोड़ रुपये की लागत वाले एक भव्य सेट पर संवाद दृश्यों और गानों का फिल्मांकन कर रही है। एक बार जब वे हलचल भरे शहर में फिल्मांकन समाप्त कर लेंगे तो सिकंदर की टीम एक महल में एक महीने तक अतिरिक्त शूटिंग के लिए हैदराबाद जाएगी। यह एक्शन से भरपूर फिल्म ईद 2025 पर रिलीज होने वाली है, जिसकी शूटिंग दिसंबर 2024 तक पूरी करने की योजना है।

सिकंदर का साउंडट्रैक प्रीतम ने बनाया है और इसमें डांस ट्रैक, रोमांटिक गाने और एक इमोशनल पीस का मजा होगा। ‘सिकंदर’ को खत्म करने के बाद सलमान खान जनवरी या फरवरी 2025 के आसपास एटली के साथ अपना अगला प्रोजेक्ट शुरू करने के लिए तैयार हैं। फिलहाल अभिनेता ‘बिग बॉस 18’ को होस्ट करने के लिए भी तैयार हैं।

About News Desk (P)

Check Also

मैडम तुसाद में ग्लोबल स्टार राम चरण का लगेगा वैक्स स्टैच्यू, सुपरस्टार के पेट डॉग की भी मिलेगी झलक

ग्लोबल स्टार राम चरण (Ram Charan) का वैक्स स्टैच्यू जल्द ही सिंगापुर के मैडम तुसाद ...