Breaking News

प्रदीप सिंह बब्बू और अब्दुल वहीद को समाजसेवियों ने सम्मानित किया

• हर जरूरतमंद की मदद करना मेरी पहली प्राथमिकता: प्रदीप सिंह बब्बू

• पत्रकार हितों के लिए हमेशा लड़ाई लड़ता रहूंगा: अब्दुल वहीद

लखनऊ। अली गंज स्थित एक नामी होटल में ख़ान ग्रुप इंटरनेशनल के एमडी तथा वरिष्ठ समाजसेवी इमरान खान की तरफ़ से एक भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। मौक़ा था समाज हित के कई महत्वपूर्ण कार्य करने में अग्रसर रहने वाले वरिष्ठ समाजसेवी व कद्दावर नेता प्रदीप सिंह बब्बू का भाजपा में शामिल होने की खुशी में तथा पत्रकारों के हित के अलावा समाज हित की लड़ाई में भी अपनी अहम भूमिका निभाने वाले उत्तर प्रदेश ज़िला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसियेशन के महामंत्री अब्दुल वहीद का उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के चुनाव में सदस्य कार्यकारणी के पद पर शानदार जीत दर्ज करने की खुशी में ख़ान ग्रुप के एमडी इमरान खान ने एक शानदार समारोह आयोजित करके इन दोनों वरिष्ठ समाजसेवियों का बड़ी माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

प्रदीप सिंह बब्बू और अब्दुल वहीद को समाजसेवियों ने सम्मानित किया

इस अवसर पर प्रदीप सिंह बब्बू ने कहा कि हर जरूरतमंद की मदद करना मेरी पहली प्राथमिकता है। समारोह को संबोधित करते हुए अब्दुल वहीद ने कहा कि पत्रकार हितों के लिए हमेशा लड़ाई लड़ता रहूंगा।

Please watch this video also

प्रदीप सिंह बब्बू और अब्दुल वहीद को समाजसेवियों ने सम्मानित किया

इस शानदार कार्यक्रम में प्रिंट मीडिया वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अज़ीज़ सिद्दीकी, शराब बंदी के अध्यक्ष मुर्तजा अली, ब्लड मैन वरिष्ठ समाजसेवी कुदरत उल्ला खान, वरिष्ठ पत्रकार जुबैर अहमद,परवेज़ आलम, तौसीफ हुसैन, हिंद टुडे के संपादक मो खालिद, आरजू खान,परवेज़ अख़्तर, आरिफ़ मुकीम,प्रमोद मिश्रा, विजय गुप्ता, उपेंद्र मिश्रा, विपिन सिंह सहित कई गणमान्य लोग शामिल थे। जिन्होंने सम्मानित होने वाली इन दोनों हस्तियों के जीवन की कई रोचक बातों पर रोशनी डाली।

About Samar Saleel

Check Also

उत्तरखंड के इन दो गांवों में नहीं मनता दशहरा, लोग करते हैं ‘युद्ध’, अनोखी है ये पुरानी परंपरा

साहिया। देशभर में 12 अक्तूबर को जहां दशहरे की धूम रहेगी, वहीं क्षेत्र के ग्राम ...