Breaking News

बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने किया रामलला का दर्शन पूजन

अयोध्या। बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा अयोध्या पहुंचे। रामलला का किया दर्शन पूजन किया। राम मंदिर व अयोध्या की भव्यता पर बोले बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि देश में बदलाव हो रहा है। और सबसे बड़ा बदलाव अयोध्या में दिखाई पड़ा।

बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने किया रामलला का दर्शन पूजन

हमारे सनातन के संस्कारों को कारित करने का और मर्यादा पुरुषोत्तम की यह नगरी पूरी तरह से बदली हुई है, भव्य मंदिर कहीं नहीं कहीं हर सनातनियों को गौरवान्वित कर रहा है, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से अयोध्या को सजाने का संकल्प लिए हैं। आज वाराणसी से होकर अयोध्या आया हूं। वाराणसी भगवान महादेव की धरती है और अयोध्या भगवान श्री राम की।

Please watch this video also 

आज दोनों कहीं ना कहीं 21वीं सदी के भारत के सच्चे स्वरूप को लोगों के बीच फिर से गौरवान्वित कर रहा है। अयोध्या में सड़को के चौड़ीकरण का वातावरण बना हुआ है, निर्माण कार्य तेजी से चल रहे हैं, अयोध्या पूरा खुला खुला लग रहा है, दुकाने भी सुसज्जित हैं, यह बदलाव सचमुच में लगता है, हमारे पवित्र भूमि में कोई शोर शराबा नहीं है, शांति है,हमारे देश का सबसे पवित्र शहर कोई है तो वह अयोध्या है, अयोध्या की पवित्रता और शांति कहीं न कहीं मन को सुख और शांति दे रहा है।

बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने किया रामलला का दर्शन पूजन

उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर बोल विजय सिन्हा, कहा भारतीय जनता पार्टी सत्ता के लिए समझौता नहीं करती है, सत्ता के लिए सौदा नहीं करती है, भाजपा जनता की सेवा के लिए काम करती है। सेवा की भाव से वह अपनी राजनीति दुकान आगे बढ़ाती है, इंडी गठबंधन के लोग सत्ता के लिए समझौता करते हैं, सत्ता के लिए समझौता करके मेवा के लिए जो वातावरण बनाते हैं उसकी मालिक जनता है। वक्त आएगा जनता जवाब देगी।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी बोले- यूपी में असीमित क्षमता, पूरा होगा वन ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का सपना

लखनऊ:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने शुक्रवार को एक महत्वपूर्ण बैठक में प्रदेश को एक ...