Breaking News

बिग बॉस 17: सना रईस खान ने एक बार फिर अपने कानूनी कौशल और श्रेष्ठता को साबित किया, घाटकोपर जमाखोरी ढहने के मामले में मुख्य आरोपी भावेश भिंडे की जमानत सुनिश्चित की

सुप्रीम कोर्ट की वकील सना रईस खान (Sana Rais Khan) देश के सबसे सम्मानित और विश्वसनीय युवा वकीलों में से एक हैं। चाहे वह शीना बोरा हत्या मामला, पुणे सिर कलम करने का मामला, भिवंडी इमारत ढहने का मामला, और रवीना टंडन का भीड़ उत्पीड़न मामला जैसे बड़े पैमाने पर हाई-प्रोफाइल सफल मामलों के साथ पेशेवर मोर्चे पर हो या बिग बॉस 17 जैसे रियलिटी शो के साथ मनोरंजन परिदृश्य में, उन्होंने सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाई है।

अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 5’ की अभिनेत्री और विवादास्पद ‘विमल एड गर्ल’ सौंदर्या शर्मा बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में फैशन डिजाइनर रियाज गंगजी के लिए शोस्टॉपर बनीं, देखें विजुअल्स

सना को व्यापक रूप से जटिल कानूनी मामलों को संभालने के मामले में सर्वोच्च न्यायालय के बेहतरीन वकीलों में से एक के रूप में पहचाना जाता है और एक बार फिर, उन्होंने अपनी हालिया जीत के साथ अपनी योग्यता साबित की है। हां, यह सही है।

बिग बॉस 17: सना रईस खान ने एक बार फिर अपने कानूनी कौशल और श्रेष्ठता को साबित किया, घाटकोपर जमाखोरी ढहने के मामले में मुख्य आरोपी भावेश भिंडे की जमानत सुनिश्चित की

सना रईस खान ने मामले में मुख्य आरोपी इगो मीडिया के मालिक और निदेशक भावेश भिंडे (Bhavesh Bhinde) का प्रतिनिधित्व किया और अपनी मजबूत और तार्किक दलीलों के साथ शनिवार को मुंबई सत्र अदालत में उसकी जमानत सुनिश्चित की। सना ने पूरे विश्वास के साथ तर्क दिया कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना विशुद्ध रूप से भगवान का कार्य था और तूफानी हवाएं भिंडे के नियंत्रण से बाहर थीं और पूरी तरह से प्रकृति का कार्य था। उसने यह भी खुलासा किया कि आवेदक राजनीतिक प्रतिशोध का शिकार है और होर्डिंग के निर्माण के समय वह निदेशक नहीं था।

शीना चौहान ने टाइम्स अपलॉड द्वारा राइजिंग स्टार अवार्ड जीता

उन्होंने 89-102 किमी/घंटा की बेहद असामान्य और अप्रत्याशित हवा का मुद्दा भी सफलतापूर्वक उठाया, जो भगवान का एक कार्य है, जिसके कारण होर्डिंग ढह गई और इसलिए, आवेदक को कोई गलती नहीं बताई जा सकती है। वह यह भी बताती है कि इसी तरह की घटनाएं पहले भी हुई थीं लेकिन आरोप कम गंभीर थे। इन और कई अन्य कानूनी मानदंडों के अलावा, सना ने इस तथ्य के बारे में भी तर्क दिया कि मौत का कारण बनने के इरादे को दिखाने के लिए रिकॉर्ड पर कुछ भी नहीं था।

Please watch this video also

मामले को और मजबूत करने के लिए, सना ने आगे तर्क दिया कि होर्डिंग के अवैध निर्माण के आरोप को दूर करने के लिए कोई व्यक्तिगत लेनदेन या कोई लेनदेन रिकॉर्ड पर नहीं था और यह भी कहा कि आवेदक 2023 तक गुज्जू विज्ञापनों का मालिक था और निदेशक पद से पहले कंपनी के साथ आवेदक की भागीदारी दिखाने के लिए कुछ भी उपलब्ध नहीं है। उसने इसे भावेश के लिए एक जीत की स्थिति में बदल दिया जहां उसने खुलासा किया कि गवाहों का कोई भी बयान आवेदक के अपराध के साथ उसके आपराधिक संबंध को स्थापित नहीं कर सका।

 

सना के साथ सहजता और चतुराई आरोपी भावेश भिंडे को जमानत देने में कामयाब रही, जब सभी बाधाएं उसके खिलाफ थीं, यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि जब रणनीतिक योजना और तार्किक तर्कों की बात आती है, तो इस तरह के जटिल कानूनी मामलों को संभालने के लिए सना से बेहतर कोई नहीं है। सना रईस खान और ‘एसआरके लीगल’ को उनके भविष्य के सभी काम के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं और वे इस स्तर पर सफलता का अनुभव करना जारी रखें और नए मानक स्थापित करें। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

किसी भी खेल में सफलता पाने के लिए परिश्रम, इच्छा शक्ति और एकाग्रता की आवश्यकता होती है- सुमन देवी

लखनऊ। खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज चौक में शारीरिक शिक्षा विभाग के सौजन्य से ...