Breaking News

पीयूष सिंह चौहान को मिला एजुकेशन आइकॉन ऑफ़ द ईयर 2024 अवार्ड

लखनऊ में 16वे एडूलीडर्स समिट एंड अवार्ड्स 2024 (Eduleaders Summit & Awards 2024) का आयोजन होटल सेंट्रम में किया गया। जहां शिक्षा से जुड़े सम्मानित व्यक्तियों को उनके क्षेत्र में अग्रिम योगदान के लिए सम्मानित किया गया। एसआर ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन (SR Group of Institutions) के वाईस चेयरमैन पीयूष सिंह चौहान (Piyush Singh Chauhan) को शिक्षा के क्षेत्र में अग्रिम योगदान के लिए एजुकेशन आइकॉन ऑफ़ द ईयर 2024 अवार्ड से नवाजा गया।

‘आतंकवाद से लेकर अर्थव्यवस्था तक…’, ब्रिक्स में पीएम मोदी ने इन अहम मुद्दों पर की बात

पीयूष सिंह चौहान को मिला एजुकेशन आइकॉन ऑफ़ द ईयर 2024 अवार्ड

इस मौके पर संदीप सिंह मिनिस्टर ऑफ स्टेट (इंडिपेंडट चार्ज) मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे और उन्होंने वहां मौजूद सभी एजुकेटर्स से प्रश्नोत्तर का एक खास सेशन भी किया।

एसआर ग्रुप के वाइस चेयरमैन पीयूष सिंह चौहान ने खास मौके पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि शिक्षा का मतलब है, ज्ञान, सदाचार, उचित आचरण, तकनीकी शिक्षा, तकनीकी दक्षता, विद्या आदि को प्राप्त करने की प्रक्रिया, इस प्रक्रिया में जो भी व्यक्ति अव्वल आता है वो समाज में चरितार्थ होता है।

Please watch this video also

एडूलीडर्स समिट एंड अवार्ड्स 2024 में यह जो सम्मान मुझे दिया गया है यह वाकई मेरे लिए गौरांवित करने वाला क्षण है। अब मेरी जिम्मेदारी शिक्षा के प्रति और बढ़ गई है। मैं आप सबको यकीन दिखाता हूं कि शिक्षा क्षेत्र को एक नई ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए जो भी जरूरी कदम होगा वो मै उठाऊंगा।

About Samar Saleel

Check Also

सदस्य (इंफ्रा) रेलवे का वाराणसी स्टेशन पर हुआ आगमन, स्टेशनों पर होने वाले विकास कार्यों को देखा

लखनऊ। उत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के वाराणसी जंक्शन (कैंट) स्टेशन पर आज 23 अक्टूबर 2024 ...