Breaking News

पटना में आई बाढ़ से चिंतित हुए ऋतिक रोशन

अभिनेता ऋतिक रोशन बिहार की राजधानी पटना में आई बाढ़ से जूझ रहे लोगों के लिए चिंतित हैं। अभिनेता ने हाल ही में पटना के सुपर 30 कार्यक्रम के संस्थापक आनंद कुमार पर आधारित फिल्म “सुपर 30″ में मुख्य भूमिका निभाई थी और इन दिनों पटना की स्थिति को देखते हुए ऋतिक अपने सोशल मीडिया पर लिखते है,”मेरी दुआएं पटना के उन सभी लोगों के साथ है जो इस समय लगभग एक सप्ताह से मूसलाधार बारिश के कारण बाढ़ से जूझ रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वहाँ स्थिति जल्द ही बेहतर हो जाएगी।”

आज अपनी फिल्म रिलीज होने के बावजूद, अभिनेता ने पटना में हुई दुर्भाग्यपूर्ण प्राकृतिक आपदा के बारे में चिंता व्यक्त की है। इंडस्ट्री में सबसे प्रशंसित अभिनेताओं में से एक ऋतिक रोशन ने साल 2019 में गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी बायोपिक ‘सुपर 30’ भी एक ऐसी ही उम्दा फ़िल्म थी जो न केवल बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई बल्कि पूरे देश में प्रशंसा का पात्र बनी हुई है।

सुपरस्टार ने सुपर 30 के एक शिक्षक से ले कर अपनी फिल्म ‘वॉर’ में एक सीक्रेट एजेंट तक के अपने सफ़र में अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन के साथ सभी को हैरान कर दिया है जो आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और प्रशंसकों से ही नहीं बल्कि तमाम हस्तियों से भी प्रशंसा बटोर रही है।

ऋतिक रोशन अब आगामी एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म “वॉर” में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नज़र आएंगे जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

About Samar Saleel

Check Also

मशहूर संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन के “शंकर” को नमन

@शाश्वत तिवारी आज शंकर सिंह रघुवंशी (Shankar Singh Raghuvanshi) की पुण्यतिथि। है। साल 1987 की ...