Breaking News

अमिताभ बच्चन: हॉस्पिटल से बहू के लिए किया था ये खास ट्वीट,खूब हो रही चर्चा…

बीते तीन-चार दिनों से अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती थे और उनकी सेहत को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही थी, लेकिन अब अमिताभ बच्चन ठीक हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। इस दौरान उन्हें बेटे अभिषेक बच्चन के साथ घर जाते समय स्पॉट भी किया गया। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं और अब जब वो अस्पताल में भर्ती थे तब भी वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखे। हालांकि उन्होंने अपनी बीमारी और सेहत को लेकर तो कुछ खास नहीं कहा लेकिन वो अपने परिवार को लेकर बार-बार ट्वीट करते नजर आए।

अमिताभ बच्चन ने डिस्चार्ज होने से पहले बीती शाम को अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक ट्वीट किया। हालांकि उन्होंने इस ट्वीट में उनका नाम तो नहीं लिखा लेकिन बहू को लेकर किया उनका ये ट्वीट बेहद खास है। अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, ”लोग अक्सर कहते हैं: “और ये है, हमारी घर की बहू ” ये नहीं कहते की: “और ये घर हमारी बहू का है “!

इससे पहले अमिताभ ने अस्पताल से ही एक ब्लॉग भी लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें अब दर्द में आराम है और अचानक दुनिया उन्हें बेहद अच्छी लग रही है। इसमें बिग बी ने लिखा है कि दर्द से थोड़ा आराम मिला तो दुनिया अचानक बेहद खूबसूरत लगने लगी। आज दुनिया एक चमकदार सूरज की तरह चमक रही है। बहुत शांति है… यहां देखभाल के बेहद अच्छे इंतजाम हैं। बिग बी ने लिखा कि उनका ज्यादातर समय काम में बीतता है इसलिए वो ये उगता हुआ और चमकदार सूरज देख ही नहीं पाते। कभी घर में,कभी कार में, कभी वैन में तो कभी स्टूडियो में समय बीतता है।

आपको बता दें कि उन्हें रूटीन फुल बॉडी चेक-अप के लिए मंगलवार की रात मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब शनिवार की देर रात वो पत्नी जया बच्चन और बेट अभिषेक के साथ घर लौटे।

About Samar Saleel

Check Also

जेजे अस्पताल में आरोपी अनुज थापन का हुआ पोस्टमॉर्टम, वीडियोग्राफी की मदद से सामने आया सच!

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता के मुंबई स्थित ...