Breaking News

जनरल स्टोर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

फिरोजाबाद। दक्षिण थाना क्षेत्र के हुमांयुपुर इलाके में जनरल स्टोर की एक दुकान में भीषण आग लगने से अफरा तफरी मच गयी। आग कैसे लगी यह तो साफ नही हो सका है लेकिन आशंका जतायी जा रही है कि शर्ट सर्किट से आग लगी है।

घनी आबादी में है दुकान

दक्षिण इलाके के नगला पचिया निवासी बचान सिंह वर्मा की हुमांयुपुर नाले की पुलिया पर जनरल स्टोर की दुकान है। कल रात में दुकान स्वामी अपनी दुकान को बंद कर घर चला गया था, लेकिन रात में एक बजे स्थानीय लोगों ने दुकान से आग की लपटों को उठता हुआ देखा आग की लपटों को देख हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने दुकान मालिक को जानकारी दी साथ ही सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंची। दमकल की टीन गाड़ियों ने काफी देर की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

लाखों का सामान राख

दुकान स्वामी बचान सिंह वर्मा ने आग से कई लाख के नुकसान का होना बताया है। उनका कहना है कि काफी कीमती सामान जलकर राख हो गया है। जिसकी कीमत बाद में पता चल सकेगी इधर मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि आग कैसे लगी इसका पता नही चल सका है। लेकिन आशंका जतायी जा रही है कि आग शर्ट सर्किट से लगी है। दमकल विभाग के अफसरों का कहना है कि नुकसान कितना हुआ है इसकी जांच करायी जा रही है।

रिपोर्ट-अरविंद शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

कटान स्थलों की करते रहे निगरानी- स्वतंत्र देव सिंह

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश सरकार में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने आज जनपद में ...