Breaking News

मोटोरोला भी लाया जियो के स्टैंडअलोन नेटवर्क पर चलने वाले 5जी स्मार्टफोन

वनप्लस, शाओमी और रेडमी जैसी कंपनियां पहले ही इसकी घोषणा कर चुके हैं। 

• मोटोरोला स्मार्टफोन्स, जियो ट्रू 5जी पर चल सके इसलिए कंपनी ने सॉफ़्टवेयर अपडेट जारी किए

• 5जी के 11 से 13 बैंड को सपोर्ट करेंगे मोटोरोला के स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली। वनप्लस, शाओमी और रेडमी के बाद अब मोटोरोला ने भी जियो के स्टैंडअलोन 5जी नेटवर्क पर चलने वाले 5जी स्मार्टफोन्स की पूरी रेंज बाजार में उतार दी है। मोटोरोला और जियो की यह साझेदारी इसलिए भी खास है कि मोटोरोला दुनिया में 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली पहली कंपनी है। प्रीमियम, मिड और बजट सेगमेंट में ब्रांड के पास 5G स्मार्टफोन्स की बड़ी रेंज है।

प्रतापगढ़: अधिकारियों की मिलीभगत से हो रहा घटिया सड़क का निर्माण

रिलायंस जियो के ट्रू 5जी स्टैंडअलोन नेटवर्क पर काम करने वाले मोटोरोला 5जी स्मार्टफोन्स में शामिल हैं- मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा, मोटोरोला एज 30 फ्यूजन, मोटोरोला एज 30, मोटो जी82 5जी, मोटोरोला एज 30 प्रो, मोटो जी71 5जी, मोटो जी51 5जी, मोटोरोला एज 20, मोटोरोला एज 20 फ्यूजन। पोर्टफोलियो में मोटो G62 जैसे किफायती 5जी स्मार्टफोन शामिल हैं। जो एडवांस हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के साथ आते हैं।

मोटोरोला एशिया पैसिफ़िक के कार्यकारी निदेशक, प्रशांत मणि ने कहा, “मोटोरोला स्मार्टफोन की रेंज बेहद व्यापक, असाधारण रूप से विश्वसनीय और हाई स्पीड 5G एक्सपीरियंस देन वाली है। भारतीय उपभोक्ताओं को ट्रू 5जी प्रदान करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। 5जी के 13-बैंड्स पर काम करने वाले हमारे 5जी स्मार्टफोन्स पोर्टफोलियों में विभिन्न कीमतों के स्मार्टफोन शामिल हैं। हम लाखों भारतीय उपभोक्ताओं तक जियो के अत्याधुनिक ‘ट्रू 5जी’ को ले जाने के विजन के साथ रिलायंस जियो के साथ साझेदारी कर खुश हैं।”

कंझावला मौत मामले में कार के अंदर मौजूद नहीं थी लड़की

साझेदारी पर बोलते हुए रिलायंस जियो के प्रेसिडेंट, सुनील दत्त ने कहा, “हम भारत में मोटोरोला के साथ साझेदारी करके खुश हैं, इससे ट्रू 5जी डिवाइस इकोसिस्टम को और मजबूती मिलेगी। 5जी स्मार्टफोन की ताकत का अहसास केवल जियो जैसे ट्रू 5G नेटवर्क पर ही किया जा सकता है। यह अपनी तरह का सबसे उन्नत नेटवर्क है। मोटोरोला एडवांस 5G सुविधाओं के साथ आता है और भारत में अधिकांश 5G बैंड्स पर काम करता है। मोटोरोला स्मार्टफोन्स की क्षमता, जियो ट्रू 5जी नेटवर्क पर ही पूरी तरह उभर कर सामने आएगी।”

मोटोरोला 5जी उपकरणों का उपयोग करने वाले सभी जियो यूजर्स को ‘जियो वेलकम ऑफर’ के तहत अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट डेटा और 1जीबीपीसएस तक की स्पीड मिलेगी।

About Samar Saleel

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...