Breaking News

अक्षय कुमार की इस नई फिल्म में नज़र आएँगी अनुष्का शेट्टी

अक्षय कुमार इन दिनों बॉक्स ऑफ़िस पर छाये हुए हैं. इस वर्ष तीन बड़ी हिट फ़िल्म देने के बाद अब गुड न्यूज़ लेकर आ रहे हैं, जो दिसम्बर में रिलीज़ होगी.

हाल ही में उन्होंने बेल वॉटम फ़िल्म का एलान किया है, जो स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है. अब एक नयी ख़बर आ रही है कि अक्षय तेलुगु हिट फ़िल्म भागमती का हिंदी रीमेक बनाएंगे.

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से ख़बर दी है कि अक्षय इस फ़िल्म में निर्माता की किरदार निभाएंगे. वह विक्रम मल्होत्रा के साथ मिलकर फ़िल्म का सह-निर्माण करेंगे. दावा यहां तक किया गया है कि फ़िल्म में लीड रोल्स के लिए भूमि पेडनेकर  आर माधवन को फाइनल कर लिया गया है. फ़िल्म का निर्देशन जी अशोक ही करेंगे, जिन्होंने मूल फ़िल्म को डायरेक्ट किया था. अक्षय के फ़िल्म में कैमियो करने की भी ख़बर है. भूमि पेडनेकर अक्षय के साथ टॉयलेट एक प्रेम कथा में फीमेल लीड भूमिका निभा चुकी हैं.

भागमती हॉरर सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें अनुष्का शेट्टी ने फीमेल लीड भूमिका निभाया था. यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही थी. अनुष्का शेट्टी को हिंदी दर्शक बाहुबली की देवसेना के तौर पर जानते हैं. भागमती, 2018 में रिलीज़ हुई थी. फ़िल्म में अनुष्का शेट्टी का भूमिका चंचला नाम की आईएएस ऑफिसर का था, जो एक आत्मा के शिकंजे में फंस जाती है. कहानी में ऐसे ट्विस्ट आते हैं, जिन्हें जानकर दर्शक दंग रह जाएंगे.

वैसे अक्षय ख़ुद एक दक्षिण भारतीय फ़िल्म के रीमेक में नज़र आने वाले हैं. यह भी हॉरर थ्रिलर है. फ़िल्म का नाम है

About News Room lko

Check Also

राहुल गांधी के अंकल सैम लेकर आए हैं जनता की सम्पत्ति को हड़पने का नया प्लान- डा दिनेश शर्मा

• कांग्रेस पहले से ही माहिर रही है जनता के पैसे का बंदरबांट करने में ...