Breaking News

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 11वें सीजन में 3.20 लाख के इस सवाल पर फंसी ये कंटेस्टेंट

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 11वें सीजन ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस गेम शो में ऐसे कई कंटेस्टेंट पहुंचे हैं जो बड़ी राशि जीतकर वापस आए हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी रहे हैं जो बिग बी के सवालों पर फंस गए हैं और वे बड़ी राशि नहीं जीत पाए हैं। ऐसे ही एक एपिसोड में अंकिला कौल हॉट सीट पर पहुंची थीं।जार रु से आगे खेलना शुरू किया था।

दूसरे दिन, बॉलीवुड से जुड़े तीन हजार रु के सवाल से गेम की शुरुआत हुई तो इस सवाल पर अंकिता मुश्किल में पड़ गईं और उनको ऑडिएंस पोल लाइफलाइन लेनी पड़ी। अंकिता ने शो के दौरान बताया कि वे अपने पति के लिए यहां पर आई हैं। अगले सवाल पर अंकिता को फूलों की तस्वीर दिखाई गई और उनसे सवाल किया गया कि फूल का नाम बताएं। अंकिता यहां भी अटक गईं।

इसके बाद गेम में आगे बढ़ते हुए बिग बी ने उनसे क्रिक्रेट से जुड़ा एक सवाल किया। इस सवाल पर अंकिता अटक गईं और उनको गेम से क्विट करना पड़ा। अंकिता से पूछा गया सवाल कुछ इस प्रकार था- सचिन तेंदुलकर, जावेद मियादाद और सनथ जयसूर्या के अलावा कौन से ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका क्रिकेटिंग करियर 20 साल से अधिक रहा है। अंकिता को इसका जवाब नहीं मालूम था। इस सवाल का सही जवाब था मिताली राज। मिताली राज महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकी हैं। इस तरह अंकिता गेम से क्विट करने के बाद 1 लाख 60 हजार जीतकर गईं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान ने एड शीरन को सिखाया था डांस, सिंगर ने रिक्रिएट किया सिग्नेचर स्टेप

पूरी दुनिया में अपने गानों से लोगों को दीवाना बनाने वाले हॉलीवुड सिंगर एड शीरन ...