Breaking News

स्कूल जा रहे छठीं के छात्र को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर दर्दनाक मौत; मची चीख पुकार

मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बुधवार को साइकिल से स्कूल जा रहा एक छात्र मार्ग से गुजर रहे ट्रक की चपेट में आ गया। हादसे में छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद अनियंत्रित हुआ ट्रक भी मार्ग पर पलट गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

औंछा क्षेत्र के गांव मधुपुरी निवासी मनोहर लाल का पुत्र कैलाश (13) कस्बा स्थित आरवीएस इंटर कॉलेज में कक्षा 6 का छात्रा था। बुधवार की सुबह वह रोजाना की तरह साइकिल से स्कूल जा रहा था। जैसे ही वह बिजली घर के पास पहुंची। तभी शहर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने छात्र को टक्कर मार दी।

हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर मारने वाले ट्रक भी अनियंत्रित होकर मार्ग पर पलट गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। स्थानी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। छात्र की सांस चलता देख आनन फानन में पुलिस परिजन व स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद कैलाश को मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत की खबर सुनते ही परिजन में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया। हादसे में छात्र की मौत के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। टक्कर मारने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लिया है।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...