Breaking News

इस एक्टर के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 20 फुट की ऊंचाई से गिरकर शख्स की मौत 

जिन फिल्मों को लोग पसंद करते हैं, उसका ज्यादातर श्रेय एक्टट्स को जाता है और लोग भूल जाते हैं कि फिल्म को तैयार कराने में कई लोगों ने अहम भूमिकाएं निभाई होती हैं. एक फिल्म सेट पर हजारों लोग होते हैं और ऐसे में, कई बार, दुर्भाग्यवश, तमाम सेफ्टी प्रिकॉशन्स के बाद भी बड़े हादसे हो जाते हैं. कुछ देर पहले यह खबर सामने आई है कि एक फिल्म के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया है जिसमें फिल्म के एक स्टंटमैन का देहांत हो गया है. यह दुर्घटना 20 फुट की ऊंचाई से गिरने की वजह से हुई है. आइए जानते हैं कि इस एक्सीडेंट का शिकार कौन हुआ, फिल्म सेट कौनसा है और इसमें कौन सा एक्टर काम कर रहा है…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ की इंडस्ट्री के एक फिल्म सेट की बात हो रही है. एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) एक तमिल फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसका नाम ‘विदूथलाई’ (Viduthalai) है. इस फिल्म को दो हिस्सों में शूट किया जा रहा है और विजय फिल्म में हम भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म के सेट पर एक दिग्गज स्टंटमैन की मौत हो गई है.

फिल्म सेट पर यह स्टंटमैन एक काम कर रहा था. लगभग तीस साल के अनुभव वाले ये स्टंटमैन, एस सुरेश (S Suresh) एक फिल्म सीन शूट कर रहे थे. टाइम्स ऑफ इंडिया (Times of India) की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश एक सीन शूट कर रहे थे जिसमें उन्हें एक रस्सी से बांधकर एक क्रेन से अटैच कर दिया गया था. इसके बाद उन्हें ट्रेन के डिब्बों पर जंप करना था और एक टेम्परेरी ब्रिज पर भागना था.

सुरेश जैसे ही कूदे, उनकी रोप खुल गई और इसकी वजह से वो 20 फुट की ऊंचाई से नीचे गिरे. सेट के लोग एस सुरेश को तुरंत चेन्नई में, एक अस्पताल में ले गए लेकिन वहां उनका देहांत हो गया. बता दें कि इस एक्सीडेंट को लेकर एक पुलिस केस दर्ज हुआ है और रिपोर्ट्स के मुताबिक 54 वर्ष के एस सुरेश अपनी पत्नी और दो बच्चों को पीछे छोड़ गए हैं.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...