Breaking News

जानवर को टक्कर मार कर पलटी कार, दो लोगों की मौत

फिरोजाबाद। जिले के थाना जसराना अंतर्गत पाढम रोड नदी पुल के समीप आज तडके तेज गति से एक आल्टो कार वहां अचानक सडक पर सामने आये गाय के बच्चे से टकरा गयी। जिससे कार सवार चार लोगों में दो की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गये। दुर्घटना में गाय के बच्चे की भी मौत हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया गया है।

घायलों का सरकारी ट्रामा सेंटर में इलाज जारी हैथाना जसराना क्षेत्र पाढम रोड पेट्रोल पंप से आगे नदी पुल के समीप आज तडके एक तेज गति से निकलती आल्टो कार अचानक सडक पर सामने आये गाय के बच्चे से टकराकर पलट गयी और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। इस दौरान कार में सवार प्रवेश पुत्र राजबहादुर निवासी नगला घनी जसराना उम्र 46 वर्ष, विनय पुत्र मरदान सिंह खुदादासपुर जसराना उम्र 42 की मौके पर ही मौत हो गयी।

जबकि दो घायलों में कालू पुत्र महेंद्र उम्र 15, निवासी प्रतापपुरा रिजोर एटा, दिनेश पुत्र रामदास उम्र 38 निवासी खटकपुर (अंजनी) कोतवाली मैनपुरी, कुरौली मैनपुरी का सरकारी ट्रामा सेंटर में इलाज जारी है, ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने दोनों घायलो के ईलाज के बारे में जानकारी दी। घायल दिनेश ने बताया कि वह और कालू रात में काम से लौट रहे थे, जहां से भाई को फोन किया था ले जाने को तो वे आल्टो कार लेकर आये उसमें सवार हो गये। उसके बाद हादसा हो गया। बताया कालू उनके साथ काम करता है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

किसान पर लाठी-डंडों से हमला कर किया अधमरा, हालत गंभीर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शामली : झिंझाना थानाक्षेत्र में तीन दिन पूर्व हुई मारपीट में एक पक्ष के लोगों ...