अहमदाबाद में आज रात से 57 घंटे का पूर्ण कर्फ्यू होगा लागू, बाजार में उमड़ी लोगों की भीड़

गुजरात के अहमदाबाद शहर में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए शुक्रवार से निगम सीमा अंतर्गत 57 घंटे का सप्ताहांत कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है. पूर्ण कर्फ्यू की घोषणा होते ही शहर में खरीदारी के लिये लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और बाजारों में पैर रखने तक की जगह नहीं रही.

इस बीच एक विज्ञप्ति में कहा गया कि मौजूदा हालात के मद्देनजर गुजरात सरकार ने राज्य में 23 नवंबर से माध्यमिक स्कूल और कॉलेज खोलने के अपने फैसले पर रोक लगा दी है. अधिकारियों ने कहा कि अहमदाबाद शहर में आज शुक्रवार 20 नवंबर रात 9 बजे से कर्फ्यू शुरू होगा, जो सोमवार 23 नवंबर सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा.

Loading...

अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव कुमार गुप्ता ने कहा कि इस पूर्ण कर्फ्यू के दौरान केवल दूध और दवा की दुकानें ही खुली रहेंगी. राजीव कुमार गुप्ता को गुजरात सरकार ने विशेष कार्याधिकारी नियुक्त किया है और उनका काम अहमदाबाद नगर पालिका के कोरोना वायरस संक्रमण संबंधी कामकाज की निगरानी करना है.

अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव कुमार गुप्ता ने बीती शाम को घोषणा की थी कि शुक्रवार 20 नवंबर से अगले आदेश तक रोजाना रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक रात्रि कर्फ्यू लागू रहेगा. हालांकि इसके कुछ घंटों बाद ही गुप्ता ने कहा कि शुक्रवार रात से सोमवार सुबह तक पूर्ण कर्फ्यू लागू होगा. उन्होंने स्पष्ट किया कि रात्रि कर्फ्यू शहर में सोमवार रात नौ बजे से प्रभावी होगा.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

इनकम टैक्स विभाग की तमिलनाडु में बड़ी कार्रवाई, 450 करोड़ रुपए का मिला कालाधन

 आयकर विभाग ने तमिलनाडु में एक आईटी सेज डेवलपर, उसके पूर्व निदेशक और स्टेनलेस स्टील ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *