Breaking News

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का मानहानि नोटिस

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बिहार के यूट्यूबर को 500 करोड़ का मानहानि नोटिस भेजा है। यूट्यूबर पर आरोप है उसने अपने ‘FF News’ नाम के यूट्यूब चैनल पर मुंबई पुलिस, आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार के खिलाफ गलत जानकारी और अपमानजनक वीडियो पोस्ट कर रखे थे।

इतना ही नहीं, यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके बारे में गलत जानकारी वाले वीडियोज़ अपलोड किए थे, जिससे उसने 15 लाख की कमाई की थी। मुंबई पुलिस ने यूट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि, बाद में उसे इस शर्त पर ज़मानत मिल गई कि वो जांच में पुलिस के साथ सहयोग करेगा।

Akshay Kumar Rs 500 Crore Defamation Case On YouTuber Rashid Siddiqui
सिद्दीकी ने दावा किया था कि अक्षय कुमार सुशांत सिंह राजपूत को ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ मिलने के बाद से खुश नहीं थे। इस रिपोर्ट में यह दावा भी है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा कंटेंट चलाकर इस यूट्यूबर ने महज चार महीने में 15 लाख रुपए की कमाई की। 25 साल का यह युवा बिहार का रहने वाला है और सिविल इंजीनियर है। यह यूट्यूब पर FF न्यूज नाम से चैनल चलाता है।

सुशांत सिंह राजूपत की मौत पर फर्जी खबर बनाकर 15 लाख की कमाई करने वाला आरोपी  गिरफ्तार, अक्षय कुमार ने भेजा 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस
मामला सामने के बाद शिवसेना के लीगल सेल के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने राशिद के खिलाफ केस किया, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने राशिद के खिलाफ मानहानि, पब्लिक मिसचीफ और जानबूझकर किसी का अपमान करने के आरोप में कस दर्ज कर लिया। हालांकि, कोर्ट ने राशिद को इस शर्त पर जमानत दे दी कि वो आगे पुलिस की जांच में सहयोग करेगा। मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार, मंत्री आदित्य ठाकरे और अभिनेता अक्षय कुमार के खिलाफ उनके पोस्ट को लाखों नेटिजेंस द्वारा देखा गया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...