Breaking News

सीएमएस राजाजीपुरम कैम्ब्रिज सेक्शन द्वारा ‘क्रिसमस्टाइड विन्टरफेस्ट-2023’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल सेक्शन द्वारा आयोजित दो दिवसीय अन्तर-विद्यालयी क्रिसमस्टाइड विन्टरफेस्ट-2023 का भव्य समापन आज विद्यालय के सजे-धजे प्रांगण में सम्पन्न हुआ। सीएमएस संस्थापकडा जगदीश गांधी ने दीप प्रज्वलित कर क्रिसमस्टाइड विन्टरफेस्ट-2023 के समापन समारोह का उद्घाटन किया। इस अवसर पर अपने संबोधन में डा गांधी ने कहा कि जीसस ने हमें दया और करूणा का पाठ पढ़ाया है।
सीएमएस राजाजीपुरम कैम्ब्रिज सेक्शन द्वारा ‘क्रिसमस्टाइड विन्टरफेस्ट-2023’ का भव्य आयोजन
सभी लोग बिना किसी भेदभाव के एक साथ मिलकर प्रभु की प्रार्थना करें तो सबमें आपसी प्रेम भाव भी बढ़ जायेगा और संसार में एकता, शान्ति, करूणा, त्याग, न्याय एवं समृद्धि आ जायेगी। इस अवसर पर सीएमएस प्रेसीडेन्ट व एमडी प्रो गीता गांधी किंगडन ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर लखनऊ के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रभु ईशु की महिमा का गुणगान करते भजनों व गीतों (क्रिसमस कैरॅल्स) की मनमोहक प्रस्तुतियों से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।प्रथम दौर में चयनित टीमों को ग्रैण्ड फिनाले में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का अवसर मिला।
इस अवसर पर छात्रों ने जहां एक ओर एकल गायन व समूह गायन में शानदार प्रस्तुतियों से दर्शकों की तालियां बटोरी तो वहीं दूसरी ओर रॉक बैण्ड की अभूतपूर्व प्रस्तुतियों से अपनी संगीत प्रतिभा का लोहा मनवाया। दर्शकों ने भी जोरदार तालियां बजाकर छात्रों का खूब उत्साहवर्धन किया।  ‘क्रिसमस्टाइड विन्टर फेस्ट-2023’ की संयोजिका एवं सीएमएस राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस की वरिष्ठ प्रधानाचार्या निशा पाण्डेय ने कहा कि क्रिसमस्टाइड विन्टर फेस्ट का उद्देश्य छात्रों में सर्वधर्म समभाव की भावना को बढ़ावा देना है। उन्होंने सभी को आगामी क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ईश्वर की कृपा समस्त मानवता पर बरसे और समाज में सुख, सद्भावना व शान्ति हेतु सभी एक-दूसरे का सहयोग करें।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...