Breaking News

देश की प्रतिष्ठित कैट परीक्षा में CMS छात्र सिद्धार्थ ने चयनित होकर शहर का मान बढ़ाया

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, कानपुर रोड के छात्र सिद्धार्थ पाण्डेय ने देश की प्रतिष्ठित ‘कैट’ परीक्षा में चयनित होकर लखनऊ का गौरव बढ़ाया है। कैट में सिद्धार्थ ने 98.5 परसेन्टाइल हासिल करके यह मुकाम प्राप्त किया है। यह जानकारी सीएमएस के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने दी है।

सीएमएस राजाजीपुरम कैम्ब्रिज सेक्शन द्वारा ‘क्रिसमस्टाइड विन्टरफेस्ट-2023’ का भव्य आयोजन

श्री शर्मा ने बताया कि सीएमएस में इस छात्र ने कक्षा मोन्टेसरी से लेकर इण्टर तक की पढ़ाई उच्च अंको के साथ की है। इसके बाद इन्होंने जेपी यूनिवर्सिटी बुलन्दशहर से 2020 में बीटेक सिविल इन्जीनियरिंग में किया। इस समय यह बतौर इन्जीनियर कम्पनी में कार्यरत है।

देश की प्रतिष्ठित कैट परीक्षा में CMS छात्र सिद्धार्थ ने चयनित होकर शहर का मान बढ़ाया

सिद्धार्थ ने बातचीत में बताया कि मैंने आफिस से परीक्षा देनी की अनुमति ली थी और अब मैं टॉप फाइव आईआईएम में एडमीशन लेना चाहता हूँ। सिद्धार्थ के पिता एसके पाण्डेय रिटायर्ड सचिवालय अधिकारी व माता छाया पाण्डेय गृहणी है।

वीर बाल दिवस के उपलक्ष में बालिका विद्यालय में विविध आयोजन

सीएमएस के इस मेधावी छात्र ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व शिक्षकों व विद्यालय के शान्तिपूर्ण व प्रेरणादायी वातावरण को दिया है। स्कूल के संस्थापक डा जगदीश गांधी ने इस मेधावी छात्र की प्रंशसा करते हुए आशीर्वाद दिया है।प्रधानाचार्या डा विनीता कामरान ने भी सिद्धार्थ को बधाई दी है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...